Crime NewsJamshedpurJharkhandTOP SLIDER

सनसनी : जमशेदपुर में सूद-ब्याज कारोबारी की हत्या कर बैग में शव भरकर कार से घूमता और परिवार को वीडियो कॉल कर धमकाता रहा, जानें फिर क्या हुआ   

Jamshedpur : शहर में एक सूद-ब्याज के कारोबारी की हत्या कर उसका शव बैग में लेकर कार से शहर में घूमने और वीडियो कॉल कर पीड़ित परिवार को धमकाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामला साकची थाना क्षेत्र के काशीडीह लाइन नंबर पांच निवासी सूद-ब्याज का कारोबार करनेवाले धर्मेंद्र सिंह की हत्या का है. इस घटना को उनके दोस्त ने ही अंजाम दिया. उसके बाद वह शव को एक क्रिकेट किट बैग में रखकर कार में लेकर काफी देर तक घूमता रहा. इस बीच उसने वीडियो कॉल कर पीड़ित परिवार को डराने-धमकाने का भी काम किया. इस बीच पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही साकची पुलिस आरोपी की तलाश जुट गयी. शुक्रवार की तड़के कदमा के डीबीएमएस स्कूल के पीछे से आरोपी विश्वजीत प्रधान को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने शव भी बरामद कर लिया. उसकी कार भी जब्त कर ली गयी है. शव को तार से बांधकर बैग में भरकर रखा गया था. इस घटना के उजागर होते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गयी है. धर्मेंद्र सिंह की साकची बाजार में चश्मा और बेल्ट की दुकान भी है. वहीं, आरोपी विश्वजीत प्रधान सिदगोड़ा के बारा फ्लैट का रहनेवाला है. वह टाटा स्टील के एलडी-3 डिपार्टमेंट में कार्यरत है. पुलिस साकची थाने में उससे घटना को लेकर गहन पूछताछ में जुटी है.

50 लाख रुपये नहीं देने पर दिया घटना को अंजाम 

कार और बैग को दिखाते एसएसपी. इसी कार में शव को डालकर घूम रहा था विश्वजीत.
Catalyst IAS
ram janam hospital

इस मामले पूरे में धर्मेंद्र के बेटे गोलू का कहना है कि विश्वजीत प्रधान ने उनके पिता से पांच लाख रुपये उधार लिये थे. उसके एवज में वह हर महीने तीन प्रतिशत के हिसाब से ब्याज देता था. बीते दिनों उसने पिता धर्मेंद्र सिंह से 50 लाख रुपये की मांग की थी. इस पर धर्मेंद्र ने उससे 25 लाख रुपये ही दे सकने की बात कही थी. यह प्रकरण चल ही रहा था कि गुरुवार को दिन के 11 बजे धर्मेंद्र घर से गोलमुरी जाने की बात कह कर निकले थे, इसके बाद उनका फोन बंद हो गया. रात को विश्वजीत ने फोन कर उनके बेटे से 50 लाख रुपये लेकर आने के लिए कहा. जब गोलू ने इससे इंकार किया तो विश्वजीत ने उसे भी घर से बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी दी. इससे परिवारवाले डर-सहम गये. तभी रात करीब ढाई बजे गोलू को उसके पिता की हत्या कर दिये जाने की तब जानकारी मिली, जब आरोपी ने वीडियो कॉल कर परिवार वालों को खुद धर्मेंद्र सिंह का हत्या करने की बात बतायी. इससे परिवार के लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. उन्होंने पूरे मामले की सूचना साकची थाना पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर-दबोचा. उससे पूछताछ के बाद पूरे मामले के खुलासे की उम्मीद जतायी जा रही है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें – Jamshedpur Accident:रांची- टाटा रोड पर भीषण हादसा, कंटेनर और कार की टक्‍कर में दो की मौत, दो घायल

Related Articles

Back to top button