JharkhandLead NewsRanchi

मांडर उपचुनावः शिल्पी नेहा के लिए सीएम हेमंत सोरेन ने संभाला मोर्चा, जनता से मांगा जीत का आशीर्वाद 

Ranchi : मांडर उपचुनाव में सीएम हेमंत सोरेन की अगुवाई में सोमवार को महागठबंधन के नेता चुनाव प्रचार में उतरे. हेमंत सोरेन ने लापूंट, सिलागांई, चान्हो, बाजारटांड़ में चुनावी सभाओं में राज्य में चल रही विकास योजनाओं का बखान किया. साथ ही कहा कि कोरोना काल में हमारी सरकार ने मुफ्त में लोगों के घरों तक अनाज पहुंचाने का काम किया जबकि एनडीए के नेता अपने घरों में दुबके रहे. वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक किया गया. उन्होंने भाजपा पर भी जम कर हमला बोला. महागठबंधन की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की को आशीर्वाद देकर राज्य सरकार के हाथों को मजबूत करने की अपील जनता से की. मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कांग्रेस विधायक दल के नेता और ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने भी कांग्रेस प्रत्याशी शिल्पी नेहा के पक्ष में मतदान करने के लिए क्षेत्र की जनता से अपील की.

इसे भी पढ़ें – सुबोधकांत सहाय के बयान पर बवाल, कहा- हिटलर की राह चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा मोदी

बंधु तिर्की के खिलाफ भाजपा की साजिश

Catalyst IAS
SIP abacus

चुनावी सभा का संबोधित करते हुए आलमगीर आलम ने कहा कि पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है. ऐसे में गंगा-यमुनी तहजीब को संभाल कर रखने की जिम्मेदारी हम सब पर है. उन्होंने कहा कि शिल्पी नेहा तिर्की नेता के रूप में मांडर के विकास को आगे बढ़ायेगी. चुनावी सभा में राजेश ठाकुर ने कहा कि मांडर की जनता ने बन्धु तिर्की को पिछले पांच साल के लिए समर्थन और आशीर्वाद दिया. लेकिन भाजपा ने एक साजिश रच कर सदन में मांडर की समस्याओं को प्रखर रूप से आवाज देनेवाले बन्धु की सदस्यता एक साजिश के तहत खत्म करवा दी. यह मांडर की जनता के साथ भाजपा ने विश्वासघात कर उनकी आवाज को दबाने का काम किया. इस विश्वासघात का बदला लेने का वक्त भाजपा से आ गया है. कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आप मतदान कर मांडर के विकास की एक नयी गाथा रचने का काम करें.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें – कैबिनेट की बैठक कल, राज्यकर्मियों को मिल सकता है पुरानी पेंशन योजना का तोहफा

भाजपा की B टीम है AIMIM

विधायक इरफान अंसारी और विधायक उमाशंकर अकेला ने मांडर में चुनाव प्रचार अभियान चलाया. इस दौरान एआइएमआइएम के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस ज्वाइन करवाया गया. ज्वाइन करने वालों में Aimim के मांडर के प्रखंड अध्यक्ष इम्तियाज अंसारी, कोषाध्यक्ष यूनुस अंसारी, वसीम अंसारी, गुलरेज अरशद अंसारी, इरशाद अंसारी, राजेश कुमार, रिजवान अंसारी के अलावा बड़ी तादाद में लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा.  इरफान अंसारी ने मौके पर कहा कि बंधु तिर्की के साथ भारतीय जनता पार्टी ने साजिश कर इनकी सदस्यता को खत्म करवाया है. एआइएमआइएम को चुनाव लड़ने के लिए भाजपा ने ही  कैंडिडेट दिया है. AIMIM BJP की B टीम है इस बात को समझना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि मांडर की जनता के साथ बंधु तिर्की का पारिवारिक रिश्ता है.

इसे भी पढ़ें – पुलिस से लूटे गये हथियार के साथ कुख्यात नक्सली ने किया सरेंडर

Related Articles

Back to top button