न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

युवाओं के लिए पकौड़ा योजना अमीरों के लिए भगोड़ा योजना भाजपा की देन हैः सिद्धू

अबकी बार बस करो यार, ठोको ताली...

eidbanner
2,342

Bokaro:   नरेंद्र मोदी ने कहा था 90 लाख करोड़ रुपया विदेशों के बैंक से लाकर जनता के खाते में 15-15 लाख रुपया डाल देंगे, हुआ क्या. कहा था कि हर साल दो लाख लोगों को नौकरी देंगे, मिला क्या कुछ भी नहीं. इसलिए अब कोई कहे कि अबकी बार मोदी सरकार को तो उनसे कहो अबकी बस करो यार. उक्त बातें अपनी चुटीले अंदाज में पंजाब के मंत्री सह पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बोकारो शहर के सेक्टर-4 मजदूर मैदान में आयोजित चुनावी सभा में कही. उन्होंने कहा कि गंगा साफ करने का वादा कहां गया, 364 संकल्प करने वाले नरेंद्र मोदी ने किया था, उसका क्या हुआ. हर तरह की सुविधा देने का वादा किया था, उसका क्या हुआ. झूठ की बुनियाद पर खड़े  है नरेंद्र मोदी. नरेंद्र मोदी देश को बांटने वाली राजनीति कर रहे हैं.  मुद्दे से भाग रहे हैं.  दो चिजों के लिए जाने जायेंगो, युवाओं के लिए पकौडा योजना और अमीरों के लिए भगोड़ा योजना.

इसे भी पढ़ेंः धनबाद में ऑटो सवार की गोली मारकर ह्त्या, बैग छीनकर भागे अपराधी

बंद हो देश को बांटने का खेल

कहा कि हिन्दू मुसलमानों को मंदिर मस्जिद पर बांट रहे हो. इस देश को बांटने का खेल बंद हो. यहां सम्मान की बात हो, रोजगार की बात हो. अड़ानी को जमाकर कर खिलाया, रफाल की दलाली की और अंबानी को फायदा पहुंचाया. देश को कमजोर कर एक निजी कंपनी को लाभ पहुंचाया.  अंबानी का करोड़ों का कर्जा माफ करवाया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी आये थे 2014 में. गंगा के लाल बनके और इस बार जायेगे राफेल के चक्कर में. इससे पूर्व सभा को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि पूरे झारखंड में जनता का समर्थन महागठबंधन को मिल रहा है. क्योंकि राज्य और केंद्र सरकार ने झारखंड के लोगों के साथ काफी अन्याय किया है. केंद्र सरकार की हर योजना राज्य में फेल हो गई. वहीं राज्य सरकार ने जनविरोधी नीति नियम लागू कर लोगों को परेशानी में डाल दिया है.

इसे भी पढ़ेंः धुर्वा डैम में डूब कर दो लड़कों की मौत, छह दोस्त नहाने गये थे डैम में

धनबाद में नहीं आयी कोई बड़ी योजनाः कीर्ति आजाद

धनबाद के प्रत्याशी पूर्व क्रिकेटर कीर्ति झा आजाद ने कहा कि केंद्र सरकार के वादे से हिन्दुस्तान के गरीब मारे गये. पीएन सिंह सांसद हैं, लेकिन उनके द्वारा कुछ भी नहीं किया. कोई बड़ी योजना इलाके में नहीं आयी. जो आपके सुख और दुःख में खड़ा नहीं है, उस पर लोगों को विश्वास नहीं करना चाहिए. यहां के सांसद ने कभी लोकसभा में कोई सवाल नहीं रखा. बोकारो स्टील के मजदूर और विस्थापितों की समस्या है, विस्थापितों की जमीन को वापस करने का वादा था. इस सरकार ने कुछ नहीं किया. इसलिए यहां की जन समस्या को लेकर आंदोलन भी करेंगे.

सभा को इन्होंने किया संबोधित

सभा को महागठबंधन में  शामिल कांग्रेस जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी,  झामुमो जिलाध्यक्ष हीरालाल हासंदा,  संतोष रजवार, मंटू यादव, मासस के प्रखंड सचिव भीम रजक, सीपीआई से सीपी सिंह, राजद जिलाध्यक्ष बुद्धनारायण यादव, झाविमो के जिला उपाध्यक्ष, डॉ परिदा सिंह,  डॉ सीके ठाकुर, धनबाद के राकेश रंजन आदि ने भी संबोधित किया.

इसे भी पढ़ेंः महागठबंधन जनता को ठगनेवाली मोदी व रघुवर सरकार से सचेत करने में जुटा हैः हेमंत सोरेन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: