न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महागठबंधन जनता को ठगनेवाली मोदी व रघुवर सरकार से सचेत करने में जुटा हैः हेमंत सोरेन

पूंजीपतियों को संरक्षण देनेवाली मोदी व रघुवर सरकार से नहीं हो सकता भलाः बाबूलाल मरांडी

1,290
  • देरी से पहुंचने के बाद भी हेमंत सोरेन को देखने के लिए जुटी भीड़
  • गांडेय के अबांडीह मैदान में झाविमो सुप्रीमो के पक्ष में पहुंचे महागठबंधन के नेता

Giridih:  झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने एक चुनावी सभा के दौरान केन्द्र के मोदी व राज्य की रघुवर सरकार पर हमला किया. कहा कि बेरोजगारों, किसानों व अल्पसंख्य को ठगने वाली सरकार है. पूर्व सीएम श्री सोरेन मंगलवार को गांडेय के अबांडीह हटिया मैदान में महागठबंधन के प्रत्याशी सह झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मंराडी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. तय सीमा से करीब ढाई घंटे लेट पहुंचने के बाद भी जनसभा में दो दर्जन गांव के 8 हजार से अधिक ग्रामीणों व आदिवासियों की भीड़ जुटी रही.

इसे भी पढ़ेंः धनबाद में ऑटो सवार की गोली मारकर ह्त्या, बैग छीनकर भागे अपराधी

संथाली भाषा में भी किया संबोधित

जनसभा में मौजूद आदिवासियों को पूर्व सीएम सोरेन ने संथाली भाषा में भी संबोधित किया. इसके बाद हिंदी भाषा में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम श्री सोरेन ने कहा कि महागठबंधन कोडरमा समेत पूरे राज्य की जनता को सिर्फ ठगबाज सरकार से सचेत करने आयी है. हर हाल में महागठबंधन को मजबूत कर सूबे के आदिवासी, अल्पसंख्यक, दलित वर्ग को सुरक्षित करना है. क्योंकि केन्द्र की मोदी व रघुवर सरकार इन वर्गो के अधिकार को छीनने के प्रयास में लगी है.

इसे भी पढ़ेंः चौकीदार चोर है मामला : SC ने राहुल के वकील से ब्रैकेट में खेद जताने का मतलब पूछा,  दूसरा हलफनामा दायर करने की अनुमति  

गलती नहीं दुहराये जनताः बाबूलाल मरांडी

सभा को संबोधित करते हुए झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मंराडी ने कहा कि अब कोडरमा की जनता को 2014 की गलती नहीं दुहराना है. एक बार गलती हुई, जिसका परिणाम अब भी लोग भुगत रहे हैं. ऐसे में जनसभा के माध्यम से वह कोडरमा क्षेत्र के लोगों को मोदी व रघुवर सरकार से सचेत करने आये हैं. झाविमो सुप्रीमो मंराडी ने संबोधन के दौरान मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल को नाकाम कार्यकाल बताते हुए कहा कि जो सरकार जनहित के प्रति गंभीर नहीं रही, उससे उम्मीद करना बेकार है. जनसभा को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सरफराज अहमद, झामुमो के केन्द्रीय महासचिव सुदिव्य कुमार सोनू ने भी संबोधित किया. सभा में झाविमो नेता नुनूलाल मंराडी, नवीन सिन्हा, झामुमो नेता दिनेश यादव, झामुमो अध्यक्ष संजय सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष नरेश वर्मा, कर्मिला टुडु समेत महागठबंधन के कई नेता व कार्यकर्ता थे.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड में दिखने लगा फेनी चक्रवात का असर, बदले मौसम ने गर्मी से दी राहत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: