न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मौनी रॉय ने कहा- टीवी अभिनेत्री होने पर गर्व है

314

Mumbai : टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार मौनी रॉय फिल्म “गोल्ड” से बालीवुड में अच्छी शुरूआत कर चुकी हैं. फिलहाल उनकी झोली में करण जौहर की ‘ब्रह्मास्त्र’ और जॉन अब्राहम के साथ “रॉ: रोमियो अकबर वाल्टर” जैसी बड़ी फिल्में हैं.

इसे भी पढ़ें- मशहूर RK स्टूडियो बेचने का कपूर परिवार ने फैसला किया

आने वाले अवसरों को लेकर उत्साहित है मौनी

32 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि मैं अपने जीवन के इस हिस्से को और आने वाले अवसरों को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे ब्रह्मास्त्र और रॉ जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिला है. मैं अच्छा काम करने की पूरी कोशिश करूंगी. मैंने दोनो फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ पर काम करना शुरू कर दिया है. अभिनेत्री ने आगामी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. “ब्रह्मास्त्र” में, वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करेंगी.

इसे भी पढ़ें- राज्य की पहली बर्खास्त महिला IAS ज्योत्सना ने सात साल से नहीं दिया है प्रोप्रर्टी का ब्योरा

फिल्म में एक अच्छी कहानी और भूमिका मायने रखती है

मौनी कहती हैं उन्हें टीवी अभिनेत्री होने पर गर्व है और भविष्य में अगर अच्छा काम मिला तो वह जरूर करेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे अभिनय पसंद है. फिल्मों में अभिनय बस उसका एक विस्तृत रुप है. मेरे लिये फिल्म में एक अच्छी कहानी और भूमिका मायने रखती है. जो फिल्में मैं करूंगी उन्हें मैंने नहीं चुना है बल्कि निर्माताओं ने मुझे इन फिल्मों के लिए चुना.

‘गोल्ड’ की सफलता से खुश हूं : मौनी

नागिन सीरियल से लोकप्रियता हासिल कर चुकी मौनी ने कहा कि अभी मेरे पास मेरी फिल्मों को पूरा करने के अलावा कुछ भी करने का समय नहीं है. ये काम पूरा होने के बाद मैं कुछ भी रोमांचक और चुनौतीपूर्ण काम करने के लिये तैयार हूं. एक अभिनेत्री के रूप में मेरा मुख्य काम अभिनय करना है. छोटे पर्दे पर नौ वर्षों तक अभिनय का अनुभव होने के बाद भी ‘गोल्ड’ में काम करते हुये मौनी एक शुरूआती कलाकार जैसा महसूस कर रही थी. उन्होंने कहा कि टीवी पर मेरे अनुभव ने मुझे काम करने का ढंग सिखाया और एक अनुशासित अभिनेत्री बनाया. लेकिन जब ‘गोल्ड’ मेरे पास आई, तो मैंने सब कुछ नये तरीके से शुरू किया. अनुभव से मदद मिलती है लेकिन किरदार को आत्मसात करना अलग बात है. मौनी ने कहा कि ‘गोल्ड’ की सफलता से वह बहुत खुश हैं.

विविधता में कहानी है गोल्ड

उनके प्रदर्शन पर कमजोर प्रतिक्रिया मिलने के सवाल पर वह कहती हैं कि मुझे मेरे परिवार और दोस्तों से सिर्फ अच्छी प्रतिक्रियायें मिल रही है, शायद मुझसे प्यार के कारण वे थोड़े पक्षपाती हैं. मैंने केवल अच्छी समीक्षायें पढ़ी हैं, क्योंकि बुरे पर ध्यान क्यों दिया जाये. मुझे लगता है कि आलोचकों ने अच्छा काम किया होगा. गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली मौनी ने कहा कि गोल्ड’ विविधता में कहानी है. यह केवल स्वर्ण पदक जीतने के बारे में नहीं है बल्कि फिल्म के सभी किरदारों के आपसी रिश्तों की कहानी है. विभाजन के समय टीम कैसे अलग हो गई है यह बताने के साथ ही यह टीम भावना के महत्व को भी उजागर करती है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: