न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

होरा मर्डर केसः CM को बुलाने की मांग पर अड़े थे लोग, SSP के आश्वासन के बाद हटाया जाम

जल्द गिरफ्तार होंगे दोषी- एसएसपी

271

Ranchi: चावल व्यवसायी नरेंद्र सिंह होरा की हुई हत्या को लेकर सिख समुदाय और व्यवसायी वर्ग में खासा रोष है. विरोध में लोगों ने शनिवार सुबह रांची के सुजाता चौक को जाम कर दिया था. लोग दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. साथ ही सीएम या किसी बड़े अधिकारी के आने के बाद ही जाम हटाने की बात कर रहे थे. लेकिन रांची एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर मृतक होरा के परिजनों से मुलाकात की. उन्हें आश्वासन दिया. अनीश गुप्ता के समझाने पर लोगों ने जाम हटाया. धीरे-धीरे यातायात व्यवस्था बहाल हो रही है.

इसे भी पढ़ेंःनरेंद्र सिंह होरा की हत्या के विरोध में सिख समुदाय के लोगों ने सुजाता चौक किया जाम

ज्ञात हो कि शुक्रवार रात को व्यवसायी की हत्या की गई थी. जिसके विरोध में सुबह से ही सुजाता चौक जाम कर दिया गया था. लोग दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर बैठे थे. इसके कारण शहर के अममून हर चौक-चौराहे पर जाम की स्थिति बन गई थी. हरमू रोड, कडरू रोड ,मेन रोड ,रातू रोड, पुरुलिया रोड ,सहित अन्य मुख्य सड़कों पर गाड़ियां रेंगती दिखीं. जाम से लोग परेशान रहें.

सीएम को बुलाने की थी मांग

नरेंद्र सिंह होरा की गोली मारकर हुई हत्या के विरोध में सिख समुदाय और व्यवसायी वर्गों के लोग ने सुजाता चौक को जाम कर दिया था. लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश देखा जा रहा था. सिख समुदाय के लोग सीएम या बड़े अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे. इस दौरान पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी हुई.

एसएसपी ने दिया गिरफ्तारी का आश्वासन

व्यवसायी होरा के परिजनों को समझाने पहुंचे रांची एसएसपी अनीश गुप्ता ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही. एसएसपी ने विरोध पर उतरे लोगों को समझाया और आश्वासन दिया कि दोषी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

इसे भी पढ़ेंःरांची : मेन रोड में रोस्पा टावर के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, हॉस्पिटल में…

शुक्रवार की रात हुई थी हत्या

गौरतलब है कि चावल व्यवसाई नरेंद्र सिंह होरा स्कूटी से पीपी कंपाउंड स्थित अपने आवास लौट रहे थे. इसी दौरान जब वो चर्च कॉम्पलेक्स से रोसपा टावर के बीच पहुंचे. तब पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने ओवरटेक करके उन्हें रोका. इसके बाद नरेंद्र सिंह होरा और अपराधियों के बीच में हाथापाई हुई. और एक अपराधी ने हथियार निकाल कर उनकी छाती पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी. जिसके बाद वह स्कूटी से गिर गए. इसके बाद लुटेरे उनकी स्कूटी को भी लेकर फरार हो गए. जो की गोस्सनर कंपाउंड जाने वाली गली में स्कूटी बाद में बरामद की गई.

इसे भी पढ़ेंःसीएम चाचा रोज ही लुटती है हमारी इज्जत, कभी मालिक तो कभी साहेब रात में नोचते हैं, बचाइए ना हमें

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: