न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : मेन रोड में रोस्पा टावर के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, हॉस्पिटल में हुई व्यक्ति की मौत

318

Ranchi : मेन रोड स्थित रोस्पा टावर के पास शुक्रवार की रात नरेंद्र सिंह होरा नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बता दें कि बाइक पर सवार दो अपराधी इस हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो गये. नरेंद्र सिंह होरा पीपी कंपाउंड के रहनेवाले थे और पंडरा के कृषि बाजार में होलसेल की दुकान चलाते थे.

इसे भी पढ़ें- हर माह 32 करोड़ नुकसान की भरपाई कर रहे 47 लाख बिजली उपभोक्ता, सीएम ने मानी व्यवस्था में खामी

क्या है मामला

पीपी कंपाउंड निवासी नरेंद्र सिंह होरा को शुक्रवार की रात 9.20 बजे एक बाइक से आये दो अपराधियों ने मेन रोड स्थित रोस्पा टावर के पास गोली मार दी. अपराधियों ने दो गोलियां चलायीं, इनमें से एक गोली नरेंद्र सिंह होरा को लग गयी. गोली  लगते ही नरेंद्र सिंह होरा वहीं गिर गये. आनन-फानन में स्थानीय लोग उन्हें लेकर राज हॉस्पिटल गये, जहां उनकी मृत्यु हो गयी.

इसे भी पढ़ें- ट्रक ड्राइवर ने की किन्नर से छेड़छाड़, आरोपी की तलाश तेज

दुकान बंद करके लौट रहे थे नरेंद्र

बताया जा रहा है कि नरेंद्र सिंह होरा शुक्रवार की शाम अपर बाजार स्थित अपनी दूसरी दुकान को बंद कर स्कूटी से लौट रहे थे. उसी क्रम में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. हत्या करने के पीछे क्या वजह है, इसका पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ें- प्रेम प्रसंग में 16 साल की लड़की ने की आत्‍महत्‍या

गोस्सनर कंपाउंड की ओर भागे अपराधी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, नरेंद्र सिंह होरा को गोली मारकर अपराधी रोस्पा टावर के पीछे से गोस्सनर कंपाउंड की ओर भाग गये. गोली चलते ही रोसपा टावर के पास अफरा-तफरी का माहौल मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. इसका फायदा उठाकर अपराधी रोस्पा टावर के पीछे गोस्सनर कंपाउंड की तरफ भाग निकले. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी अनीश गुप्ता, सिटी एसपी अमन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. अपराधी जिस स्कूटी को लेकर भागे थे, उस स्कूटी को भी पुलिस ने गोस्सनर कंपाउंड से बरामद कर लिया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: