Fashion/Film/T.VNationalTOP SLIDER

शादी से पहले ही टूट गयी सिद्धार्थ शुक्ला – शहनाज गिल की जोड़ी, शहनाज की हालत खराब

शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं

Mumbai : बॉलीवुड और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ‘सिडनाज’ विवाह होने से पहले ही टूट गई हैं. गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

इधर शहनाज गिल की हालत भी बहुत खराब है. इस खबर ने उन्हें बुरी तरह तोड़कर रख दिया है. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है.

इसे भी पढ़ें :चाचा पारस ने भतीजे चिराग को दिया एक और झटका, पार्टी के इस पद से भी हटाया

Sanjeevani

पिता बोले, शहनाज को संभालने के लिए भाई गया है

संतोख सिंह ने ‘स्पॉटबॉय’ से बात करते हुए बताया कि इस खबर को सुनने के बाद उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है. शहनाज को संभालने के लिए उनके भाई शहबाज मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. शहनाज के पिता ने कहा कि “मैंने उससे बात की, वो बिल्कुल भी ठीक नहीं है. शहनाज को संभालने के लिए मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गया है. बाद में मैं भी वहां जाऊंगा”

इसे भी पढ़ें :400 प्लस टू स्कूलों में कॉमर्स, बायोलॉजी और संस्कृत के शिक्षक बहाल हो गये, स्टूडेंट की संख्या जीरो

यकीन करना मुश्किल है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है

संतोख ने कहा कि उनके लिए इस बात का यकीन करना मुश्किल है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होने बताया कि “मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं, जो कुछ भी हुआ है उस पर मुझे भरोसा नहीं हो रहा है.”

इसे भी पढ़ें :बिहार में 40 फीसदी मेडिकल छात्र हुए फेल, स्टूडेंट्स का फूटा गुस्सा

बिग बॉस 13 में दिखी थी स्पेशल बॉन्डिग

खबरों की मानें तो जैसे ही शहनाज को सिद्धार्थ के बारे में पता चला उस वक्त वो शूटिंग कर रही थीं. खबर सुनते ही उन्होंने तुरंत शूटिंग छोड़ दी. शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे के काफी करीब थी. दोनों बिग बॉस 13 में एकसाथ दिखाई दिए थे. इस शो के दौरान दोनों के बीच स्पेशल बॉन्डिग देखने को मिली थी.

शहनाज सिद्धार्थ से बात किए बिना रह भी नहीं पाती थी. इस जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. फैंस दोनों को प्यार से ‘सिडनाज’ कहकर बुलाते थे. लेकिन अब सिद्धार्थ ऐसी जगह चले गए हैं जहां से दुनिया की कोई शक्ति उन्हें उनके पास नहीं ला सकती है.

इसे भी पढ़ें :झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र शुक्रवार से, हंगामेदार होने के आसार

शहनाज से बहुत प्यार करता था सिद्धार्थ : अबू

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ रहे अबू मलिक भी दिद्दार्थ के बेहतरीन दोस्तों में शुमार थे. और अब उन्होंने खुलासा किया है कि शहनाज ने उनसे कहा था कि वे सिद्धार्थ से कहें कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए.

अबू, सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज की हालत को लेकर आहत हैं. वे कहते हैं शहनाज़ ने उनसे दोनों के बीच जरिया बनने के लिए कहा था.

“शहनाज़ ने मुझे 22 मार्च, 2020 को यह बताया था- मुझे लगता है कि यह पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले का दिन था. सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करता था. वह कहता था कि अगर एक दिन वो नाराज़ हो जाती थी, तो उसका दिन खराब हो जाता था.”

इसे भी पढ़ें :रेलवे बिहार में पार्सल और पैक्ड सामानों की जांच के लिए लगायेगा लगेज स्कैनर

ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट के रनर अप रहे

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को बॉम्बे (मुंबई) में हुआ था. जब सिद्धार्थ मॉडलिंग की दुनिया में किस्मत आजमा रहे थे, तभी उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. हालांकि पिता के गुजर जाने के बाद सिद्धार्थ ने अपने आप को रुकने या हारने नहीं दिया. सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटीरियर डिजाइनिंग में बैचलर डिग्री प्राप्त की थी, वहीं कुछ साल तक इस ही पेशे में जॉब भी की. साल 2004 में सिद्धार्थ ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट के रनर अप रहे और उसके बाद ‘रेशम का रूमाल’ वीडियो में नजर आए थे.

इसे भी पढ़ें :लौहनगरी में हर महीने औसतन 23 लोग कर लेते हैं खुदकुशी, तंगी और घरेलू कलह सबसे बड़ा कारण

आंगन छूटे ना’ से टीवी डेब्यू

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से टीवी डेब्यू किया था. शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था. ये शो फरवरी 2009 में खत्म हो गया था.

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, 2009 में ही ‘जाने पहचाने से.. ये अजनबी’ टीवी शो में नजर आए थे. इस शो में सिद्धार्थ ने वीर का किरदार निभाया था. इस शो के बाद सिद्धार्थ, हॉरर शो आहट के भी कुछ एपिसोड्स में नजर आए थे.

बालिका वधु से करियर को मिली उड़ान

सिद्धार्थ के करियर को टीवी शो बालिका वधु से उड़ान मिली. शो में सिद्धार्थ ने शिवराज का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था. इस शो के लिए सिद्धार्थ ने आईटीए का ‘ग्रेट परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ का भी अवॉर्ड जीता था. शो में सिद्धार्थ के किरदार की मौत आतंकवादियों से लड़ते हुए हो गई थी.

इसे भी पढ़ें :बिहारः BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल स्टीवन जॉनसन सिंड्रोम के कारण पटना एम्स में भर्ती

6 फीट 2 इंच लंबे शानदार बॉडी के स्मार्ट हीरो

सिद्धार्थ एक ओर जहां अपनी चार्मिंग लुक के लिए जाने जाते थे. तो वहीं अपनी दमदार आवाज के लिए भी जाने जाते थे. 6 फीट 2 इंच लंबे सिद्धार्थ जिम भी जाते थे औऱ अपनी शानदार बॉडी की वजह से काफी स्मार्ट लगते थे.

साल 2013 में ‘झलक दिखला जा’ में भी अपना दमखम दिखाया था. टीवी की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने के बाद सिद्धार्थ ने वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में सिद्धार्थ के किरदार को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था.

होस्ट- एंकर भी रह चुके हैं सिद्धार्थ

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2014 में सावधान इंडिया को होस्ट किया था. वहीं सिद्धार्थ ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को भी होस्ट किया था. साल 2016 में सिद्धार्थ ने ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 7 को जीता था. साल 2017 में सिद्धार्थ ‘दिल से दिल तक’ में पार्थ के किरदार में नजर आए थे.

इसे भी पढ़ें :पहली से आठवीं के बच्चों को किताबें खरीदने के लिए जल्द एकाउंट में डाले जायेंगे 402 करोड़ रुपये

बिग बॉस 13 और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से जीता दिल

सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आए थे. सिद्धार्थ ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता था, बल्कि साथ ही साथ इस शो का खिताब भी अपने नाम किया था. बिग बॉस13 में सिद्धार्थ की केमिस्ट्री, शहनाज गिल के साथ खूब चर्चा में आई थी. सोशल मीडिया पर अब भी सिडनाज ट्रेंड होता रहता है. बता दें कि आखिरी बार सिद्धार्थ, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आए थे. इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और आईएमडीबी पर भी इसे तगड़ी रेटिंग मिली थी.

इसे भी पढ़ें :रोहतास में बालू माफियाओं का खेल, छह अलग-अलग थानों में दर्ज हुई 6 प्राथिमिकी

Related Articles

Back to top button