Bihar

चाचा पारस ने भतीजे चिराग को दिया एक और झटका, पार्टी के इस पद से भी हटाया

Patna : लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद जमुई के सांसद और दिवंगत रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और फिर संसदीय दल के नेता के पद से हटाये जाने के बाद अब चिराग पासवान को संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है. लोक जनशक्ति पार्टी के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने सांसद वीणा देवी को पार्टी के संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाया है.

वीणा देवी बिहार की वैशाली सीट से लोकसभा सांसद हैं. उनको पार्टी के संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाने की घोषणा करने के बाद पशुपति कुमार पारस अपने 3 सांसदों के साथ मनोयन संबंधी पत्र भी दिया.

इसे भी पढ़ें :400 प्लस टू स्कूलों में कॉमर्स, बायोलॉजी और संस्कृत के शिक्षक बहाल हो गये, स्टूडेंट की संख्या जीरो

इस दौरान पशुपति कुमार पारस के साथ सांसद प्रिंस राज और चंदन कुमार भी मौजूद थे. दरअसल, चिराग पासवान को अलग-थलग करने के बाद से पशुपति कुमार पारस अपनी पार्टी को लगातार एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं.

दूसरी तरफ उनके ही भतीजे और रामविलास पासवान के पुत्र इन दिनों बिहार में जनआशीर्वाद यात्रा पर निकले हुए हैं. वीणा देवी पार्टी की इकलौती महिला सांसद हैं और ऊंची जाति से आती हैं, ऐसे में उनको संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाकर पशुपति कुमार पारस ने महिला सशक्तीतकरण के साथ-साथ अगड़ी जाति का कार्ड खेलने की कोशिश की है. हालांकि इस पर अब तक लोजपा चिराग गुट से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

इसे भी पढ़ें :बिहारः BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल स्टीवन जॉनसन सिंड्रोम के कारण पटना एम्स में भर्ती

Related Articles

Back to top button