Fashion/Film/T.VLead NewsTEENAGERSTRENDING

सुहाग रात पर रिश्तेदारों से खूब परेशान हुए Rahul Vaidya, रात के 3 बजे मामा ने… देखें VIDEO

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल में ही किया है विवाह

Mumbai : लंबे इंतजार के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (disha parmar) एक दूजे के हो चुकें हैं. दोनों ने बड़े धूमधाम से मुंबई में शादी रचाई. सोशल मीडिया (social media) शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज छाये हुए हैं. वहीं शादी के बाद कपल ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी और संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया जहां टीवी के कई जाने माने चेहरे नजर आए.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में राहुल ने अपनी फर्स्ट नाइट को लेकर एक ऐसा वाक्या शेयर किया है जिसे वे कभी नहीं भूल पाएंगे. राहुल ने बताया कि कैसे उनकी सुहागरात पर उनके रिश्तेदारों ने उन्हें पूरी रात परेशान किया.

इसे भी पढ़ें :पलामू में व्यवसाई के अपहरण के बाद हत्या करने जा रहे अपराधियों को ग्रमीणों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

 

advt

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (@rahulvaidya_worldwide)

इसे भी पढ़ें :ब्रिटेन में कोरोना फिर उफान पर, वैक्सीन की दोनों डोज लेनेवाले हेल्थ मिनिस्टर पॉजिटिव

क्या लिखा है राहुल ने

राहुल कहते हैं ‘मेरे दो कजिन हैं जिनके साथ मैं पार्टी कर रहा था. फिर मैंने उनसे कहा मेरे रूम में आ जाओ. रात को पता नहीं क्या हुआ ये और मेरे दूसरे मामा आ गए मेरे रूम में रात को तीन बजे और मेरी फर्स्ट नाइट हो रही है और मेरी बीवी मेरे से पूछती है कि हमारे रूम में और भी कोई है क्या? फिर मैंने कहा हां है ये लीजेंड्री लोग हैं. फिर मैं सो गया… सुबह 8 बजे नितिन मनोहर जोशी मेरे रूम में घंटी मारते हैं और पूछते हैं सो रहा है क्या? मैंने बोला हां सो रहा हूं… जैकेट रह गया था जैकेट लेने आया हूं तो मामा 12 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था, लेकिन मेरी नींद खराब करने के लिए शुक्रिया.

इसे भी पढ़ें :सरपंच पति का कॉलर पकड़ना पड़ा बहुत भारी, पांच लोगों ने मिलकर युवक के दोनों हाथ काटे

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: