Crime NewsLead NewsNational

सरपंच पति का कॉलर पकड़ना पड़ा बहुत भारी, पांच लोगों ने मिलकर युवक के दोनों हाथ काटे

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है पुलिस

Bhopal :  मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक युवक के 5 आरोपियों ने दोनों हाथ काट दिए हैं. मुख्य आरोपी स्थानीय सरपंच का पति है. बताया जा रहा है कि इन लोगों में पुराने विवाद हैं. विवाद के दौरान युवक ने सरपंच पति का कॉलर पकड़ लिया था. इससे नाराज लोगों ने युवक के दोनों हाथ काट दिए हैं. घटना बाबई के ग्राम चोराहेट की है. आरोपियों ने वारदात को शुक्रवार की रात अंजाम दिया है.

खबर है कि आरोपियों ने युवक को योजनाबद्ध तरीके से घेरकर रोका. इसके बाद मारपीट की और तलवारनुमा हथियार से उसके दोनों हाथ काट दिए. घायल युवक को गंभीर हालत में होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों की तलाश में बाबई पुलिस छपेमारी कर रही है. अभी भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी जारी है.
इसे भी पढ़ें :Sri Lanka दौराः पहला वनडे मुकाबला आज, जानें-भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन व रिकार्ड

पांच लोगों ने घेरकर की मारपीट

बाबई टीआई अशोक बरबड़े ने बताया कि 27 वर्षीय सोमेश चौधरी गांव की तरफ आ रहा था. इसी दौरान नहर के पास वेंकट, केशव, भगवान सिंह, नाती चौधरी और मकरंद ने घेराबंदी कर उसकी बाइक रोक ली. पांचों ने पहले सोमेश के साथ मारपीट की. इसके बाद बका से उसके दोनों हाथ काट दिए. घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे. घायल सोमेश को किसी तरह होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.
इसे भी पढ़ें :Mumbai में भारी बारिश की वजह से भूस्खलन, मलबे में दबकर 25 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

advt

लंबे समय से चल रही थी रंजिश

सोमेश और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है. पुलिस के मुताबिक पहले भी इन लोगों में विवाद हुआ था. यह रंजिश लंबे समय से चल रही है, जिसे लेकर आए दिन विवाद की स्थिति बनती थी. पुलिस के अनुसार शुक्रवार की सुबह इटारसी स्थित अनाज मंडी में सरपंच पति और युवक में झगड़ा हुआ था. युवक ने इस दौरान सरपंच पति का कॉलर पकड़ लिया था, इसकी वजह से वह अपमानित महसूस कर रहा था. इसके बाद से ही वह बदला लेने के लिए ठान लिया था.

इसे भी पढ़ें :JDU के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज, सीएम नीतीश करेंगे संबोधित

adv

युवक पर मंडी से लौटते वक्त हुआ हमला

होशंगाबाद एसपी संतोष सिंह गौर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीड़ित युवक पर मंडी से लौटते वक्त शाम को हमला हुआ है. पीड़ित की शिकायत के अनुसार शाम को नहर के पास आरोपियों ने रोका और पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान उसके दोनों हाथ काट दिए. किसी तरह से आरोपी घर पहुंचा. उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी. इसकी वजह से हाथ नहीं जोड़ा गया.

इसे भी पढ़ें :Government Jobs : बिहार में सरकारी नौकरी के लिए बंपर वैकेंसी, 21 हजार पदों को भरेगा ग्रामीण कार्य विभाग

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: