न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झाविमो ने केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में बाबूलाल व प्रदीप यादव की उम्मीदवारी पर लगायी मुहर

पाटी ने राज्य के सभी लोकसभा सीटों पर महागठबंधन उम्मीदवार को विजय बनाने का लिया संकल्प

253

Ranchi: झारखंड विकास मोर्चा की केंद्रीय कार्यसमिति की एक दिवसीय बैठक मोरहाबादी स्थित संगम गार्डन में झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. बैठक को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ता और पदाधिकारी लग जायें. इस संदर्भ में पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश भी दिए.

इसे भी पढ़ें – GIRIDIH: भाजपा नेता सह जिप उपाध्यक्ष को कोयला तस्कर हर सप्ताह पहुंचाते हैं मोटी रकम, तस्करों के पास से जब्त डायरी से हुआ खुलासा

मजबूती से चुनाव में उतरेगा झाविमो

hosp3

बैठक के बाद पार्टी के केंद्रीय महासचिव बंधु तिर्की ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में झारखंड विकास मोर्चा महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है जिसमें झारखंड विकास मोर्चा को महागठबंधन की तरफ से कोडरमा और गोड्डा 2 सीट दी गई है. जिसमें केंद्रीय कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया कि कोडरमा सीट पर झारखंड विकास मोर्चा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी और गोड्डा सीट पर पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव सह पार्टी के विधायक दल के नेता प्रदीप यादव प्रत्याशी होंगे. बंधु तिर्की ने कहा कि झाविमो पूरी मजबूती के साथ चुनाव में उतरने जा रही है और निश्चित ही दोनों सीटों पर झारखंड विकास मोर्चा भारी बहुमत से अपनी जीत दर्ज करेगा.

केंद्रीय कार्यसमिति बैठक में पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष डॉ सबा अहमद, पार्टी के प्रधान महासचिव प्रदिप यादव, केंद्रीय महासचिव बंधु तिर्की, राम चन्द्र केशरी, लक्षमण स्वर्णकार, डॉ आश्रिता कुजूर, अभय सिंह, रमेश राही, खालिद खलील, सरोज सिंह, सुरेश साव, राजीव रंजन मिश्रा, सन्तोष कुमार, मीडिया प्रभारी तौहीद आलम, शोभा यादव, उत्तम यादव, सुनील गुप्ता, जितेंद्र वर्मा सहित सहित सभी जिलों के अध्यक्ष एवं राज्य भर से प्रतिनिधि शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें – गढ़वा : अन्तरराज्यीय पुलिस पदाधिकारियों की बैठक में पलामू और सासाराम लोकसभा क्षेत्र में चुनाव को लेकर बनायी गयी साक्षा रणनीति  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: