न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाइयों के बीच कथित मनमुटाव की खबर का मीसा ने किया खंडन, कहा – थोड़ा मनमुटाव किसमें नहीं है

रोप लगाया कि मीडिया इसे तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही है.

139

Patna : राजद से राज्यसभा सदस्य और पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बडी बेटी मीसा भारती ने अपने दोनों भाइयों के बीच कथित मनमुटाव की खबर का सोमवार को खंडन किया और आरोप लगाया कि मीडिया इसे तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही है.

मीसा ने सोमवार देर शाम स्पष्ट किया कि उन्होंने ये बातें अगले लोकसभा चुनाव नजदीक आने के मद्देनजर सामाजिक परिप्रेक्ष्य को ध्यान में रखकर कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए कही थी.

इसे भी पढ़ें : यूपी-बिहार वासियों पर हमले : गुजरात में एसआरपी की 17 कंपनियां तैनात,  342  गिरफ्तार

पीठ में खंजर मारना हम अब बर्दाशत नहीं करेंगे : मीसा

उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि कार्यकर्ताओं को आपस का मनमुटाव दूर कर एकजुट होने के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. खबर बेबुनियाद है. मैं इसका पुरजोर खंडन करती हूं.

इससे पूर्व मनेर में एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मीसा ने कहा था कि पार्टी को हमेशा झेलना पड़ता है. मतलब सामने से कोई नहीं आता है. सब पीछे से वार करते हैं. महिला हूं पर इतने पुरूषों के बीच आप लोगों से एक बात कहना चाहती हूं कि अगर आप सामने से लड़ेंगे. हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे, लेकिन पीठ में खंजर मारेंगे. इसे हम अब बर्दाशत नहीं करेंगे. चाहे वह पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता हो.

इसे भी पढ़ें : डॉ वीके प्रजापति की नियुक्ति की जांच के लिए रिम्स गंभीर नहीं, ज्वाइनिंग पर कई बार खड़े हो चुके हैं…

मीसा ने कहा कि थोड़ा मनमुटाव किसमें नहीं है. जब हमारे हाथ की पांच अंगुली बराबर नहीं है. हमारे परिवार में भाई-भाई में मनमुटाव है तो फिर राष्ट्रीय जनता दल तो बहुत बड़ा परिवार है. वोट की कमी राजद को नहीं है.

palamu_12

यह कैसी मानसिकता है :  जदयू प्रवक्ता

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने चारा घोटाला के मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि जिस परिवार के सभी लोग राजनीति करेंगे तो वहां ऐसा होना स्वाभाविक है. लालू का इलाज रांची में चल रहा है.

उन्होंने कहा कि वह इस बात को लगातार कहते रहे हैं कि पिता जेल में है और उनके दोनों बेटे सत्ता संघर्ष में लगे हुए हैं. यह कैसी मानसिकता है.

इसे भी पढ़ें : अपराध से खौफ में रांची पुलिस, डीजीपी ने पुलिसकर्मियों को मुख्यालय ड्यूटी के बाद एंटी क्राइम चेकिंग…

उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख के जेल जाने के बाद से विरोधी दल लालू परिवार में सत्ता संघर्ष और मनमुटाव के आरोप लगाते रहे हैं. जिसका तेजप्रताप और तेजस्वी खंडन करते रहे हैं.

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि लालू परिवार में फूट की तलाश करना रोचक काम है. उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीति से लेकर मीडिया तक को इसमें बहुत रस मिलता है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: