Lead NewsNationalTOP SLIDER

दो मिनट में दो बार आया हार्ट अटैक और खामोश हो गयी तबस्सुम की मखमली आवाज…

New Delhi : गुजरे जमाने की जानीमानी प्रस्तोता औऱ टीवी कलाकार तबस्सुम का निधन हो गया है. हार्ट अटैक आने के कारण 78 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को शुक्रवार की शाम को हार्ट अटैक आया था. उन्हें फौरन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

दूरदर्शन की सबसे लोकप्रिय प्रेजेंटर के रूप में उनकी ख्याति थी. उन्होंने कई कार्यक्रम प्रस्तुत किये थे. खासकर नये वर्ष की पूर्व संध्या पर दूरदर्शन की विशेष प्रस्तुति में उनका काफी योगदान होता था.

तबस्सुम की मौत की खबर ने बॉलीवुड को झकझोर दिया है. हाल ही में साउथ एक्टर महेश बाबू के पिता कृष्णा की हार्ट अटैक से मौत हुई थी. वहीं, कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी भी कार्डियक अरेस्ट की वजह से इस दुनिया को छोड़कर चले गये.

तबस्सुम के बेटे होशांग गोविल ने बताया कि उनकी मां ने शुक्रवार की शाम आखिरी सांस ली. उन्होंने कहा, ‘कल 8 बज कर 40 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया. वो पूरी तरह से ठीक थीं. हमने 10 दिन पहले अपने शो के लिए शूटिंग की थी. अगले हफ्ते फिर से शूट होनेवाली थी.

दो मिनट में दो बार कार्डियक अरेस्ट

एक्ट्रेस के बेटे ने बताया कि उन्हें गैस्ट्रो की समस्या थी. यहां एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. बाद में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया, लेकिन कल फिर से एडमिट कराया. दो मिनट के अंदर उन्हें दो बार कार्डियक अरेस्ट हुआ.

इसे भी पढ़ें – एक करोड़ के इनामी नक्सली मिसिर मिश्रा उर्फ सागर की मांद को ध्वस्त करने में जुटे सुरक्षा बल, 120 केन बम बरामद

Related Articles

Back to top button