BiharLead News

दूल्हे के गले में वरमाला डालते समय हर्ष फायरिंग, दुल्हन को ही लग गयी गोली

बिहार के सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र की घटना

Patna : शादी समारोहों में अक्सर हर्ष फायरिंग की खबरें आती हैं. खुशी के मौकों पर गोली दागने का यह रिवाज कई बार लोगों की जान तक ले लेता है. बिहार के सुपौल जिले में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन को ही गोली लग गई.

यह मामला सुपौल के प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर का है, जहां वरमाला के दौरान चली गोली दुल्हन के पैर में लग गई. हालांकि इसके बाद भी शादी की रस्में पूरी की गईं और उसके बाद दुल्हन को इलाज के लिए पड़ोसी जिले सहरसा ले जाया गया.

सहरसा में एक निजी क्लीनिक में दुल्हन का इलाज चल रहा है. डॉक्टर का कहना है कि पैर में गोली लगने से दुल्हन बुरी तरह घायल हो गई थी. उसी फौरन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके पैर का ऑपरेशन किया, जिससे उसकी जान बच सकी.

इसे भी पढ़ें :नीतीश कैबिनेट का फैसला, जेल में बंद कैदी समय से पहले होंगे रिहा

पुलिस को नहीं दी गई सूचना

इधर, शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली और दुल्हन के जख्मी होने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. हालांकि आसपास के इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

बताया गया कि प्रतागंज के गोविंदपुर में सुपौल के किसनपुर खाप गांव से बारात आई थी. वर पक्ष दिलीप यादव की बारात में शामिल सभी लोग मंडप के पास ही मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :केंद्रीय धुमकुड़िया भवन के लिए 75 करोड़ का बजट आवंटित करें सीएमः धुमकुड़िया समिति

घटना का वीडियो वायरल हुआ

इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि वरमाला के समय एक शख्स हाथ में देसी कट्टा लेकर फायरिंग कर रहा है.

जब तक दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में वरमाला डालता, इसी बीच फायरिंग हुई और लड़की धड़ाम से नीचे गिर गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों को बाद में पता चला कि दुल्हन के पैर में गोली लगी है.

इसे भी पढ़ें :अब बाल कल्याण के लिए JJB और CWC को मजबूत करने में जुटी सरकार, 76 पदों पर नियुक्ति के लिए जारी किया विज्ञापन

Related Articles

Back to top button