न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोगों को डरा कर वोट मांगने की नीति पर काम कर रही बीजेपी : डॉ अजय कुमार

410

Ranchi: देश की सुरक्षा पर पीएम मोदी के लगातार दिये जाए रहे भड़काऊ भाषण को आड़े हाथों लेते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि बीजेपी की यह नीति बन गयी है कि लोगों को डरा कर वोट मांगा जाये. राजधानी के एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भी सत्ता में रहते हुए आंतकियों के खिलाफ कठोर कदम उठाया है. 80 के दशक में नार्थ ईस्ट में लगातार चल रही हिसंक घटनाओं को कांग्रेस पार्टी ने खत्म किया था. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इसका कभी भी श्रेय नहीं लिया. लेकिन आज पीएम मोदी वोटरों को बीजेपी की तऱफ खींचने के लिए लोगों को डरा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – चौकीदार चोर है वाले बयान पर राहुल को अवमानना का नोटिस, SC ने मांगा जवाब

आतंकियों को लेकर पीएम ने दिया था बयान

मालूम हो कि सोमवार को नासिक में दिये अपने एक भाषण में पीएम मोदी ने कहा था कि 2014 से पहले भारत की स्थिति भी ऐसी थी कि देश के कई हिस्सों में लगातार बम धमाके होते थे. पीएम ने कहा कि जब पहले हमला होता था तो सिर्फ श्रद्धांजलि सभा होती थी, लेकिन चौकीदार ने इसे बदल दिया और आतंक की फैक्ट्री में घुस कर सब सफाचट कर दिया. उन्होंने कहा था कि आतंक सिर्फ कश्मीर के कुछ क्षेत्र में सिकुड़ गया है, वह भी खत्म हो जायेगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज हर आतंकी को पता है कि अगर देश में धमाका किया, तो ये मोदी है, पाताल से ढूंढ़ कर भी सजा देगा और उनके आकाओं को भी खत्म करेगा.

इसे भी पढ़ें – पीएम मोदी ने रांची में किया रोड शो, मोदी-मोदी के नारे लगे…

पीएम के दौरे से कांग्रेस की जीत का अंतर होगा ज्यादा

SMILE

पीएम के राज्य दौरे का स्वागत करते हुए डॉ अजय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उनसे अनुरोध करती है कि वे राज्य की सभी 14 सीटों पर आकर चुनाव प्रचार करें. कांग्रेस समझती है कि वह जितनी बार झारखंड आयेंगे, पार्टी की जीत का अंतर उतना ही बढ़ता जाएगा. वहीं सीएम के चुनावी दौरे पर तंज कसते हुए डॉ अजय कुमार ने अपील कर कहा कि सीएम हर लोकसभा का दौरा कम से कम 3 बार करें, तो उन्हें विकास के उनके दावे की सच्ची तस्वीर मालूम चल जाएगी.

इसे भी पढ़ें – मोदी के लिए दिखा गजब का जोश, कार्यकर्ता ही नहीं साधारण परिवार के लोग भी उतरे सड़क पर  

नीति आयोग की रिपोर्ट पर सरकार को घेरा

इस दौरान डॉ अजय ने बीजेपी पर संवैधानिक संस्थाओं को खत्म करने, नौकरियां खत्म कर युवाओं के भविष्य को खराब करने, देश की गिरती अर्थव्यवस्था, किसानों की आर्थिक समस्याएं, मनरेगा मजदूरों के लिए राज्य सरकार द्वारा न्यूनतम वेतन निर्धारित नहीं करने पर विरोध जताया. उन्होंने कहा कि आज रघुवर राज्य की स्थिति नीति आयोग की सतत विकास रिपोर्ट से पता चलती है. इसमें झारखंड गरीबी और भूखमरी 29 वें स्थान पर और स्वास्थ्य सुविधा में राज्य 23 वें स्थान पर है.

इसे भी पढ़ें – चतरा में चुनावी सभा को राजनाथ ने किया संबोधित, कहा- बहादुर लाश नहीं गिनते

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: