Bihar

दूसरे चरण की यात्रा पर निकले उपेंद्र कुशवाहा, कहा- जदयू को नंबर वन की पार्टी बनाना लक्ष्य

Patna : बिहार में राजनीतिक यात्रा पर निकले उपेंद्र कुशवाहा ने दूसरे चरण की शुरुआत शाहाबाद इलाके से की है. इस यात्रा के पहले उन्होंने कहा कि मुझे बिहार के सभी 38 जिलों में यात्रा करनी है और शाहाबाद इलाके में जदयू मजबूत स्थिति में है और वहां अब जदयू की टक्कर में कोई दूसरी पार्टी नहीं है.

इस दौरान पत्रकारों ने जब उपेंद्र कुशवाहा से जातिगत जनगणना पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना का प्रकाशन बहुत जरूरी है. जनगणना में जाति का कॉलम होना चाहिए. किसी भी योजना को बनाने का आधार जनसंख्या होता है और जातिगत गणना और उसका प्रकाशन निश्चित रूप से होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :भाई मर गया, घर भी उजड़ गया, अब कहां जायें…

वहीं तेजस्वी यादव को आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह राजद का मामला है. आरजेडी जिसको चाहे जिम्मेवारी दे.

advt

तेजस्वी यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से जदयू की कोई चुनौती नहीं बढ़ने वाली नहीं है. आज भी राजद को तेजस्वी यादव ही चला रहे हैं और इस तरह से चला रहे हैं कि लालू राबड़ी की तस्वीर भी पोस्टर से गायब कर देते हैं. तेजस्वी यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

इसे भी पढ़ें :पाक पीएम इमरान की पूर्व बीवी जेमिमा और मरियम भिड़ीं,कहा, अपने EX को दीजिए दोष

जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी का एजेंडा अभी क्लियर नहीं हुआ है. किसी भी एजेंडा पर बैठक में बात हो सकती है और साल में एक बार यह बैठक होती ही है.

पिछले साल बैठक नहीं हुई थी इसलिए अभी बैठक हो रही है. और यह बैठक किसी को जिम्मेवारी देने के लिए नहीं बुलायी गयी है. आज भी मेरे ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेवारी है. मैंने संकल्प लिया है जदयू को नंबर वन पार्टी बनाना है. यह सबसे बड़ी जिम्मेदारी है.

इसे भी पढ़ें :नियुक्ति वर्ष में नियुक्ति पत्र के इंतजार में हैं 626 शिक्षक, राजनीतिक लड़ाई में युवाओं को न बनायें मोहराः रघुवर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: