Lead NewsWorld

पाक पीएम इमरान की पूर्व बीवी जेमिमा और मरियम भिड़ीं,कहा, अपने EX को दीजिए दोष

पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज पर एंटी सेमेटिक " स्टेटमेंट देने की शिकायत दर्ज

New Delhi : पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के खिलाफ मंगलवार को एक विदेशी पाकिस्तानी ने एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. उसने इसमें प्रधानमंत्री इमरान खान के बच्चों के खिलाफ “एंटी सेमेटिक ” स्टेटमेंट देने को लेकर ब्रिटेन में मरियम के प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें :राज्य में छह साल से डीआरडीए कर्मियों का महंगाई भत्ता नहीं बढ़ा

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

एआरवाई न्यूज के अनुसार, विवाद तब शुरू हुआ जब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधा, जो अपने पोते जुनैद सफदर के पोलो मैच में शामिल होने के लिए 2019 में इलाज के लिए यूके गए थे.

advt

इसे भी पढ़ें :भारतीय जनता पार्टी ने शाजिया इल्मी और प्रेम शुक्ला को दी बड़ी जिम्मेदारी

मरियम बोलीं, नवाज शरीफ के पोते हैं, गोल्डस्मिथ के नहीं

इसके जवाब में मरियम नवाज, जो पिछले कुछ दिनों से पीओके में हैं और क्षेत्र में 25 जुलाई को होने वाले चुनाव से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए अपनी पार्टी का प्रचार अभियान चला रही हैं ने कहा कि वे (जुनैद) नवाज शरीफ के पोते हैं, गोल्डस्मिथ के नहीं. उन्हें यहूदियों की गोद में नहीं उठाया जा रहा है.

इससे पहले, मरियम नवाज और पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ भी पीओके में एक रैली के दौरान एंटी सेमेटिक बयान को लेकर ट्विटर पर भिड़ चुकी है. मरियम नवाज की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए जेमिमा गोल्डस्मिथ ने कहा कि मीडिया और स्थानीय राजनेताओं द्वारा “सेमेटिक अटैक” के बाद उन्होंने पाकिस्तान छोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें :पेट्रोलिंग वाहन के पास शराब पीने का VIDEO बनाना पड़ा महंगा, दो महिला कांस्टेबल समेत 4 सस्पेंड

क्या कहा जेमिमा ने

मीडिया और राजनेताओं द्वारा एक दशक से यहूदी विरोधी हमलों ( हर सप्ताल मौत की धमकी और मेरे घर के बाहर विरोध) के बाद 2004 में मैंने पाकिस्तान छोड़ दिया, लेकिन फिर भी यह जारी है. गोल्डस्मिथ ने ट्वीट किया कि मेरे बच्चे यहूदियों की गोद में उठाए जा रहे हैं, आज @MaryamNSharif ने घोषणा की है.

जेमिमा गोल्डस्मिथ पर पलटवार करते हुए, पीएमएल-एन नेता ने ट्वीट किया मुझे आप, आपके बेटों या आपके निजी जीवन में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि मेरे पास करने और कहने के लिए बेहतर चीजें हैं, लेकिन अगर आपका एक्स दूसरों के परिवारों को घसीटता है तो दूसरों के पास भी कहने के लिए बातें होंगी. इसके लिए अपने एक्स को दोष दें.

इसे भी पढ़ें :गिरिडीह : 22 जून से लापता सगे भाइयों का कंकाल बरामद, ग्रामीण और रिश्तेदारों ने की पहचान

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: