न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नीतीश कुमार को निशाना बनाकर फेंकी चप्पल, दिखाये काले झंडे

170

Patna : पटना के गांधी मैदान में स्थित बापू सभागार में आयोजित बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेकर चप्पल फेंका गया. चप्पल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मेज पर गिरी. इसके बाद पूरे बापू सभागार में सन्नाटा छा गया. चप्पल फेंके जाते ही सुरक्षाकर्मी टूट पड़े. चप्पल फेंकने वाले युवक को अरेस्टर कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें : MeToo कैंपेन : लाख टके का सवाल, यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे एमजे अकबर इस्तीफे देंगे?

निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

मिल रही जानकारी के मुताबिक लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर नीतीश कुमार बापू सभागार में आए थे. कार्यक्रम का आयोजन छात्र जदयू की ओर से किया गया था. मुख्यमंत्री के साथ ही सूबे के कई वरिष्ठ जदयू नेता भी सभागार में मौजूद थे. कार्यक्रम तय शिड्यूल के अनुसार चल रहा था. तभी दर्शकों के बीच से चप्पल उछल गया. निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थे. फेंकी गई चप्पल सीधे जाकर उन्हें तो नहीं लगी. पर सामने टेबुल पर जा गिरी. इसके बाद बापू सभागार में सन्नाटा छा गया. चप्पल फेंकने वाला युवक नारे लगाने लगा.

इसे भी पढ़ें : राफेल डील पर फ्रांस मीडिया का दावा,  दसॉ एविएशन के पास रिलायंस के अलावा कोई दूसरा विकल्प था ही नहीं

सुरक्षा की हुई चूक

बापू सभागार में मौजूद बड़ी संख्या में पुलिस वाले चप्पल फेंकने वाले की ओर भागे. जदयू के दूसरे कार्यकर्ताओं ने पहले पकड़ लिया. पकड़े गए युवक की पहचान चंदन तिवारी के रुप में हुई है, जो औरंगाबाद का बताया जा रहा है. उसका सवर्ण सेना से संबद्ध भी ऐसा कहा जा रहा है. मालूम हो कि सवर्ण सेना ने अभी पिछले दिनों कई भाजपा नेताओं को भी काले झंडे दिखाए हैं. चप्पल फेंकने वाले को बाद में गांधी मैदान थाना ले जाया गया है. एसएसपी मनु महाराज भी पहुंच गए हैं. सुरक्षा की चूक को देखा जा रहा है. आगे की जांच अभी जारी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: