न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स के बीच हुई डील

678

New Delhi : ‘नेटफ्लिक्स’ और करण जौहर की डिजीटल कंपनी ‘धर्माटिक एंटरटेनमेंट’ नयी ‘फिक्शन’ और ‘नॉन-फिक्शन’ सीरिज और फिल्मों का निर्माण करने को तैयार है.

इसे भी पढ़ें- #JPSC की कार्यशैली पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं छात्र, पढ़ें-क्या कहा छात्रों ने…. (छात्रों की प्रतिक्रिया का अपडेट हर घंटे)

‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं करण

जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज’ के लिए काम किया था. जौहर ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी’ का निर्माण कर रहे हैं.

जौहर ने बताया कि हमने एक साथ आकर ऐसे विषयों पर काम करने का फैसला लिया है जो ना केवल हमें बल्कि दर्शकों को भी सशक्त बनायें. साथ ही यह सुनश्चित करें कि हम विभिन्न शैली की फिल्में बनायें और ना केवल भारतीय या प्रवासियों के लिए बल्कि एशियाई दर्शकों के लिए भी.

इसे भी पढ़ें-#AutoSector में मंदी के लिए ओला, उबर जैसी कैब सर्विस भी जिम्मेदार : निर्मला सीतारमण   

करण का ऑन लाइन अनस्क्रिप्टेड अंदाज होगा देखने लायक 

‘इंटरनेशनल ओरिजनल’, नेटफ्लिक्स इंडिया की प्रमुख मोनिका शेरगिल के अनुसार वे जौहर के सीरिज पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं, जिसमें कहानी को एक नए तरीके से बयां किया जाएगा.

शेरगिल ने कहा कि यह कहानी कहने का सबसे नया तरीका होगा, लंबे फोर्मेट, कई सीजिन, स्क्रिप्टेड और अनस्क्रिप्टेड. हमने टीवी पर करण का अनस्क्रिप्टेड अवतार देखा है लेकिन ऑन लाइन उनका अनस्क्रिप्टेड अंदाज देखने लायक होगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है कि हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें. आप हर दिन 10 रूपये से लेकर अधिकतम मासिक 5000 रूपये तक की मदद कर सकते है.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें. –
%d bloggers like this: