Fashion/Film/T.V

 करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स के बीच हुई डील

New Delhi : ‘नेटफ्लिक्स’ और करण जौहर की डिजीटल कंपनी ‘धर्माटिक एंटरटेनमेंट’ नयी ‘फिक्शन’ और ‘नॉन-फिक्शन’ सीरिज और फिल्मों का निर्माण करने को तैयार है.

इसे भी पढ़ें- #JPSC की कार्यशैली पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं छात्र, पढ़ें-क्या कहा छात्रों ने…. (छात्रों की प्रतिक्रिया का अपडेट हर घंटे)

‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं करण

जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज’ के लिए काम किया था. जौहर ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी’ का निर्माण कर रहे हैं.

advt

जौहर ने बताया कि हमने एक साथ आकर ऐसे विषयों पर काम करने का फैसला लिया है जो ना केवल हमें बल्कि दर्शकों को भी सशक्त बनायें. साथ ही यह सुनश्चित करें कि हम विभिन्न शैली की फिल्में बनायें और ना केवल भारतीय या प्रवासियों के लिए बल्कि एशियाई दर्शकों के लिए भी.

इसे भी पढ़ें-#AutoSector में मंदी के लिए ओला, उबर जैसी कैब सर्विस भी जिम्मेदार : निर्मला सीतारमण   

करण का ऑन लाइन अनस्क्रिप्टेड अंदाज होगा देखने लायक 

‘इंटरनेशनल ओरिजनल’, नेटफ्लिक्स इंडिया की प्रमुख मोनिका शेरगिल के अनुसार वे जौहर के सीरिज पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं, जिसमें कहानी को एक नए तरीके से बयां किया जाएगा.

शेरगिल ने कहा कि यह कहानी कहने का सबसे नया तरीका होगा, लंबे फोर्मेट, कई सीजिन, स्क्रिप्टेड और अनस्क्रिप्टेड. हमने टीवी पर करण का अनस्क्रिप्टेड अवतार देखा है लेकिन ऑन लाइन उनका अनस्क्रिप्टेड अंदाज देखने लायक होगा.

adv

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button