JamshedpurJharkhand

परसुडीह नया बस्ती में मुखिया प्रत्याशी और उसके परिवार की गुंडागर्दी से दहशत में है बस्ती वासी, एसएसपी से शिकायत

Jamshedpur : परसुडीह के गोलपहाड़ी स्थित नया बस्ती में रहने वाले लोग मुखिया पद की उम्मीदवार चैती देवी समेत उसके पूरे परिवार की गुंडागर्दी से दहशत में है. इस मामले को लेकर मंगलवार को बस्ती के लोग एसएसपी से शिकायत करने पहुंचे. बस्ती वासियों ने संयुक्त रूप से मामले की लिखित शिकायत की है. लोगों ने बताया कि मुखिया प्रत्याशी चैती देवी, कल्लू प्रसाद, राजन प्रसाद, नकेश प्रसाद और सुनैना देवी बस्ती के किसी भी महिला या पुरुष के साथ खुलेआम मारपीट करते है. सभी इलाके में लोगों से रंगदारी वसूल करते हैं. रंगदारी नहीं देने पर मारपीट करते हैं.

थाना में शिकायत पर नहीं होती कार्रवाई

बस्ती वासियों ने बताया कि परसुडीह थाना में शिकायत करने पर पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है. यह लोग गोलपहाड़ी में अवैध शराब का धंधा भी चलाते हैं. आशा देवी ने बताया कि बस्ती में रहने वाले लोग किसी न किसी काम धंधे से जुड़े हैं. कोई गोलगप्पा बेचता है, तो कोई ऑटो ड्राइवर है. सभी लोग इस परिवार के आतंक से त्रस्त हैं. कई बार लोगों ने परसूडीह थाने में शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. आये दिन देसी दारू और गांजे के नशे में चूर होकर यह लोग इलाके के लोगों से मारपीट करते हैं. जमीन पर कब्जा करना, पत्थर चलाना, छिनतई करना इनका काम है. मौके पर आशा देवी, माधुरी देवी, ममता देवी, ज्योति देवी, राधिका कुमारी, प्रिया कुमारी, निक्की देवी, नेहा देवी आदि उपस्थित थे.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- BIG NEWS : पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर मंत्री विजय सिंगला बर्खास्त, टेंडर और खरीदी में कमीशन लेने के मामले में गिरफ्तार

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button