DhanbadJharkhand

जनता का आभार व्यक्त करने के दौरान विधायक ढुल्लू महतो के बिगड़े बोल, कहा – जो जिस भाषा में समझेगा, उसे उसी भाषा में देंगे जवाब

Dhanbad : बाघमारा को अशांत करने की विपक्षी साजिश रच रहे हैं, जिसका जवाब भाजपा कार्यकर्ता समय आने पर देने को तैयार हैं. उक्त बातें बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो ने कतरास मंडल कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहीं.

शनिवार की देर शाम विधायक ढुल्लू महतो जनता का आभार प्रकट करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मेरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर विश्वास जताते हुए मुझे तीसरी बार विधानसभा भेजने का काम किया है. इसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं.

इसे भी पढ़ें – मोदी सरकार #NRC के लिए बना रही है डिटेंशन कैंप, हमारा मकसद अलग था : चिदंबरम

जलेश्वर, ओपी लाल और विजय झा माहौल को खराब करने की कर रहे हैं कोशिश

इस दौरान उन्होंने कहा कि जलेश्वर महतो 10 साल मंत्री रहे लेकिन उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो के साथ-साथ ओपी लाल और विजय झा पर क्षेत्र का माहौल खराब करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ये लोग क्षेत्र की जनता को बरगला कर माहौल को खराब करना चाहते हैं. लेकिन वे जानते हैं कि किसको किस भाषा में जवाब देना है. जो जिस भाषा में बात करेगा, उसे उसी भाषा में जवाब दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें – #PriyankaGandhi ने लखनऊ पुलिस पर गला दबाने और धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया

पहले भी समर्थकों को लगायी थी फटकार

पत्रकारों से बात करते विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि बाघमारा के किसान, मजदूर और शोषितों के हमेशा लड़ता रहा हूं और लड़ता रहूंगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बात की समीक्षा की जायेगी कि उन्हें इतने कम वोटों से जीत क्यों मिली. जो भी गलतियां मिलेगी उसे ठीक करने का काम किया जायेगा. साथ ही क्षेत्र के चहुमुखी विकास का काम जारी रहेगा. इससे पहले भी ढुल्लू महतो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे कम अंतर से जीतने पर विधायकों को कड़ी फटकार लगा रहे थे.

इसे भी पढ़ें – हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने रांची पहुंचीं ममता बनर्जी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: