DhanbadJharkhand

धनबाद : KIA शोरूम के मालिक दीपक सांवरिया के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज, भाई भी आरोपी

Dhanbad : KIA कार शोरूम के मालिक दीपक सांवरिया और उनके भाई सुनील सांवरिया के खिलाफ एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर धनबाद थाना में दीपक सांवरिया और उनके भाई के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट और गले से सोने की चेन छीनने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड एकेडमिक काउंसिल में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का पद खाली, छात्रों का रजिस्ट्रेशन अटका

महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि दीपक सांवरिया और सुनील सांवरिया ने चनचनी कॉलोनी में रविवार की सुबह उनके साथ छेड़खानी की. उनके ससुर और पति के साथ दोनों ने मारपीट भी की. जाते-जाते उनके गले से सोने की चेन झपट ली. इधर दीपक सांवरिया ने भी महिला, उनके ससुर और पति के खिलाफ मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाते हुए धनबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

रविवार की सुबह दोनों पक्ष मारपीट की घटना के बाद धनबाद थाना पहुंचे थे. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ धक्का-मुक्की और मारपीट का आरोप लगाया. सांवरिया पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला उनकी रिश्तेदार और धनबाद के एक बड़े उद्योगपति की पुत्री हैं. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर दोनों पक्षों की शिकायतों की जांच कर रही है.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : अधिवक्ता सुरक्षा कानून के लिए आंदोलन करेंगे झारखंड के वकील

बता दें कि छेड़खानी के आरोप में घिरे दीपक सांवरिया के बरवाअड्डा स्थित किया शोरूम में 27 सितंबर की सुबह कुख्यात शूटर अमन सिंह के गुर्गों ने बम फेंका था. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने चार दिन पूर्व ही जेल भेजा है. दीपक सांवरिया का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पहले उनके खिलाफ दीपक के खिलाफ भावेश कोमोट्रेड प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर ने धोखाधड़ी कर एक करोड़ 32 लाख रुपए गबन का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. धनसार थाने में दीपक सांवरिया और विवेक अग्रवाल के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी की प्राथमिकी दर्ज हुई थी. इसके अलावा दीपक पर इनकम टैक्स ने भी सीओ केस किया था.

Related Articles

Back to top button