ChaibasaCrime NewsJharkhand

चाईबासा : ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, तालाब से अधिवक्ता की लापता पत्नी का शव बरामद

Chaibasa : जिले में पिछले 24 घंटों में दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी. गुरुवार की शाम चंपुआ थाना अंतर्गत रोग्वाड साई के पास ओवरब्रिज पर एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी.  मृतक का नाम सागर कुमार (22)  था, जो घट गांव प्रखंड के कुंडा पीठ गांव का निवासी था. वह किसी काम से अपनी बाइक से जोड़ा जा रहा था. ठीक ओवर ब्रिज पर पीछे से आ रहे 14 चक्का ट्रक ने उसे कुचल दिया.  सिर में गंभीर चोट लगने और अत्यधिक खून बहने के कारण मौके पर ही सागर की मौत हो गयी.  घटना के बाद ट्रक चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया.

पूजा करने निकली थी अधिवक्ता की पत्नी

इधर बुधवार को घर से पूजा करने मंदिर निकली अधिवक्ता की पत्नी का शव गुरुवार दोपहर दो बजे चाईबासा शहर के बीचोंबीच स्थित शिवा तालाब में मिला. तालाब में शव मिलने की सूचना पर काफी भीड़ जमा हो गयी थी. मृतका का नाम सरिता देवी (45)  था, जो अधिवक्ता सह नोटरी पब्लिक किशोर कुमार सिन्हा की पत्नी थी. घटना की जानकारी मिलने पर किशोर कुमार सिन्हा, उनकी बेटी, बेटा और रिश्तेदार तालाब पहुंचे और शव की पहचान की. मां का शव को देखकर बेटी और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल था. बेटी रश्मि कुमारी देर तक मां के शव के पास ही बैठी रही अधिवक्ता सिन्हा ने बताया कि घर में जगह की कमी के कारण उनकी पत्नी और एक बेटी और बेटा  सदर थाना क्षेत्र के छोटा नीमडीह के लोहरपट्टी मुहल्ला में किराये के एक मकान में रहते हैं. खुद सिन्हा अकेले एसपीजी मिशन कंपाउंड में रहते हैं. बुधवार शाम करीब आठ बजे उनकी पत्नी बेटे के साथ काली मंदिर और बाबा मंदिर पूजा करने निकली थी. पूजा करने के बाद उसने बेटे को  घर भेज दिया और खुद कुछ देर बाद आने की बात कही. जब देर रात तक वह घर नहीं लौटी तो, उसकी खोजबीन की गयी, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला. गुरुवार सुबह थाना में लापता होने की लिखित शिकायत की.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें –प्यार के नाम पर लोगों को ठग रहे Online Dating Apps, इंटरपोल ने जारी किया एलर्ट, ये 5 सावधानियां बचाएंगी ठगी से 

 

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button