JharkhandRanchi

जबरन बूथ में अंदर जाते BJP विधायक साधूचरण महतो का विडियो वायरल, कहा- मतदान से वोटरों को किया गया वंचित 

Ranchi : भाजपा के ईचागढ़ विधायक साधुचरण महतो का एकबार फिर से विडियो वायरल हुआ है. साधुचरण का चुनाव के दिन चाण्डिल चैनपूर के प्राथमिक विद्यालय में बूथ संख्या 282 में जबरन बूथ के अंदर जाते विडियो वायरल हो गया है.

विडियो में साधुचरण जबरन बूथ के अंदर जा रहे हैं और पुलिसकर्मी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे. जिसके बाद किसी तरह उन्हें बूथ बाहर लाया गया. वे विडियो मे ये कह रहे हैं कि जबतक डीसी नहीं आएंगे हम नहीं जाएंगे. विडियो छह मई के चुनाव के दिन का है, जो अभी तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – पश्चिम बंगाल का अवैध कोयला झारखंड के जामताड़ा से पार कराया जाता है, प्रति ट्रक 20 हजार वसूलती है…

दो घंटे देर से शुरु हुआ था मतदान, समय बढ़ाने की कर रहा था मांग: साधुचरण 

ईचागढ़ के भाजपा विधायक साधुचरण से मामले के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मतदान दो घंटे देर से चालू हुआ था. ईवीएम खराब था. चार बजे ही मतदान को मतदानकर्मी बंद कर रहे थे.

मैं समय को दो घंटे बढ़ाने बोल रहा था पर किसी ने मेरी बात नहीं सुनी. उन्होंने कहा कि मैंने समय बढ़वाने को लेकर डीसी, एसडीओ, बीडीओ, सीओ सबसे बात की और बूथ पर आने को कहा, पर कोई हाजिर नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें – जानें सीएम की वो कौन सी 113 घोषणाएं हैं, जिन्हें 150 दिनों में पूरा करने पर लगी पूरी ब्यूरोक्रेसी

150 से 200 लोग लाईन में थे, पर उन्हें मतदान करने नहीं दिया

साधुचरण महतो ने बताया कि जब मतदान को चार बजे बंद किया गया उस वक्त 150 से 200 लोग के करीब मतदाता लाईन में थे. सभी को रोक दिया गया. उन्होंने बताया कि मैंने लाईन में लगे लोगों को मतदान करने देने की अपील की. इसके बावजूद नहीं सुना गया और सभी को मतदान करने से वंचित कर दिया गया.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: