Biharlok sabha election 2019

बेगूसराय: कन्हैया के समर्थकों और ग्रामीणों में झड़प, लोगों को घर में घुसकर पीटा

Begusarai: बेगूसराय से भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार को लगातार विरोध झेलना पड़ रहा है. वहीं रविवार को स्थानीय लोगों और कन्हैया समर्थकों में झड़प की खबर है.

बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार के समर्थकों और स्थानीय लोगों के एक समूह के बीच रविवार को उस समय झड़प हो गई, जब कुमार को रोड शो के दौरान यहां काले झंडे दिखाए गए.

Catalyst IAS
ram janam hospital

The Royal’s
Sanjeevani

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बेगूसराय के गढपुरा खंड के कोराय गांव में कन्हैया कुमार रोड शो निकाल रहे थे. इस दौरान कुछ स्थानीय युवकों ने उनका विरोध किया. कन्हैया के खिलाफ नारेबाजी की और काले झंडे दिखाये.

इसे भी पढ़ेंः कन्हैया के लिए येचूरी से लेकर जावेद अख्तर तक करेंगे प्रचार

जिससे कन्हैया के समर्थक भड़क गये. वहीं स्थानीय लोगों ने कन्हैया से कुछ तीखे सवाल भी किये. मामला बढ़ता गया और समर्थकों और स्थानीय लोगों में हाथापाई हो गयी.

बाद में भाकपा प्रत्याशी के समर्थकों ने युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. आरोप ये भी है कि समर्थकों ने विरोध कर रहे लोगों के घर में घुस-घुसकर उनकी पिटाई की. इस बीच मामले की जानकारी पुलिस को हुई और उन्होंने मामले को शांत कराया.

कन्हैया समेत 12 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज

रविवार की इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है. वहीं झड़प और घर में घुसकर मारपीट करने को लेकर कन्हैया समेत 12 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं 100 अज्ञात लोगों के विरोध में भी मामला दर्ज किया गया है.

उल्लेखनीय है कि बेगूसराय में भाकपा प्रत्याशी कन्हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से है. और इससे पहले भी कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान कुछ जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनसे आजादी और जातिगत आरक्षण का विरोध करने को लेकर सवाल खड़े किए थे

इसे भी पढ़ेंः श्रीलंका सीरियल ब्लास्टः मरने वालों की संख्या हुई 290, एयरपोर्ट के पास मिला एक और बम

Related Articles

Back to top button