Jamshedpur

आदित्यपुर के डिप्टी मेयर को धमकी देने वाला आशीष नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

पुलिस की टीम लाने के लिए हुई रवाना, पूछताछ में खुल सकते हैं अपराध जगत से जुड़े कई राज 

Jamshedpur : आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह उर्फ बॉबी सिंह को सोशल मीडिया पर गाली-गलौज कर धमकी देने वाले आशीष पाठक को रांची एटीएस ने मधुबनी नेपाल बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है. उसके बाद आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे के नेतृत्व में पुलिस की एक स्पेशल टीम उसे लेने रांची रवाना हो गई है. आदित्युर थाना प्रभारी ने आशीष पाठक को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की बात कही है. उससे पूछताछ में अपराध जगत से जुड़े कई अहम राज खुलने की संभावना जतायी जा रही है. क्योंकि डिप्टी मेयर यह आरोप लगा चुके हैं कि आशीष पाठक किसी के इशारे पर इस तरह का काम कर रहा है. उसने डिप्टी मेयर के साथ झामुमो नेता संतोष थापा सहित कई अन्य कारोबारियों को भी सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी दी थी. वह आदित्यपुर के माझीटोला का रहने वाला है.

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और अमन साहू गिरोह के नाम पर भी मांगी थी रंगदारी

आशीष पाठक के कारनामों की फेहरिस्त तब लंबी हो गई जब उसने डिप्टी मेयर बॉबी सिंह और संतोष थापा को धमकी देने के अलावा गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और अमन साहू गिरोह के नाम रांची के एक होटल व्यवसायी से भी एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग कर डाली थी. उसी मामले में रांची एसटीएफ उसके पीछे लगी थी और आखिरकार उसे धर-दबोचा.

Catalyst IAS
SIP abacus

सुजय नंदी हत्याकांड का है आरोपी, कारोबारी पर भी किया था हमला

Sanjeevani
MDLM

आदित्यपुर के चर्चित सुजय नंदी हत्याकांड का भी आशीष पाठक आरोपी है. उस मामले में उसे कोर्ट से जमानत मिली थी. उसके बाद से ही उसने फेसबुक पर डिप्टी मेयर समेत अन्य लोगों को धमकी देना शुरु कर दिया था. वहीं, आशीष पाठक ने अपने साथियों के साथ मिलकर करीब दो वर्ष पूर्व आदित्यपुर भाटिया बस्ती में कारोबारी और उसके पुत्र को तलवार मारकर घायल कर दिया था. पुलिस ने उस मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

इसे भी पढ़ें- ग्रामीण हाट-बाजारों में टुसू पर उमड़ रही है भीड़, गाइड-लाइन का  पालन कराने वाला कोई नहीं

Related Articles

Back to top button