Fashion/Film/T.V

अमिताभ बच्चन व इमरान हाशमी की फिल्म की शूटिंग 10 मई को होगी शुरू

Mumbai : मेगास्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अनाम फिल्म की शूटिंग यहां 10 मई को शुरू होगी. इस फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड जबकि निर्देशन रूमी जाफरी करेंगे.

गौरतलब है कि पहली बार ये दोनों अभिनेता किसी फिल्म में एकसाथ काम करेंगे. हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं बताया गया है. वहीं रूमी जाफरी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःवोटिंग के बाद रोड शो समेत दो मामलों में पीएम मोदी को चुनाव आयोग की क्लीनचिट

फिल्म मिस्ट्री थ्रिलर होगी

यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि इसकी कहानी कुछ दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. फिल्म में सभी रिटायर्ड दोस्त शिमला के एक बंगले में मिलते हैं और सायकोलॉजकिल गेम खेलते हैं.

advt

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं इमरान हाशमी एक बिजनेस टाईकून बने हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए मलाड स्टूडियो में बंगले का एक बहुत बड़ा सेट बना भी बनाया गया है.

इसे भी पढ़ेंःवीवीपैट से 50 फीसदी मिलान की मांग पर विपक्ष को झटकाः SC ने खारिज की याचिका

पहली बार साथ काम कर रहे अमिताभ और इमरान

यह पहली बार है जब बच्चन और इमरान एक फिल्म में साथ काम करेंगे. पंडित ने एक बयान में बताया कि हम 10 मई से फिल्म की शूटिंग शुरू करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

बच्चन और इमरान को पहली बार पर्दे पर देखने को लेकर आशान्वित हूं.  फिल्म का विषय देखते हुये, मुझे यकीन है कि हमारे हाथों में एक विजेता फिल्म है. गौरतलब है कि फिल्म 21 फरवरी 2020 को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: