JharkhandRanchi

अवैध शराब को लेकर प्रशासन कर रहा है कार्रवाई, फिर भी नहीं रुक रहा कारोबार

Ranchi : अवैध शराब को लेकर रांची जिला प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रही है, फिर भी राजधानी रांची में अवैध शराब का कारोबार रुक नहीं रहा है. इसी क्रम में अवैध शराब का कारोबार करने वाले पर जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सदर अनुमंडल पदाधिकारी गरिमा सिंह ने ओरमांझी स्थित मायापुर गांव में अवैध शराब की तीन भट्ठी को ध्वस्त किया. कार्रवाई में लगभग 500 लीटर महुआ शराब को भी जब्‍त किया गया. वहीं संबंधित लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़ें – वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को देसी पिस्टल और कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

लगातार हो रही है अवैध शराब कारोबारियों के ऊपर कार्रवाई

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

रांची जिला प्रशासन द्वारा अवैध शराब का कारोबार करने वाले कारोबारियों के ऊपर लगातार कार्रवाई कर रही है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए जहां जिला प्रशासन जोर-शोर से अवैध शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है, वहीं रांची से अवैध शराब का कारोबार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें – मंगल पांडेय ने कहा- महागठबंधन में PM पद का उम्मीदवार स्पष्ट नहीं, बिन दूल्हे की बारात लेकर निकल गये हैं विपक्षी

रांची के बाहरी इलाके में चल रहा है अवैध शराब का कारोबार

जानकारी के अनुसार रांची के बाहरी इलाकों में अवैध देसी शराब और विदेशी शराब का भी कारोबार फल-फूल रहा है. जहां देसी शराब भट्ट में बनाया जा रहा है, वहीं विदेशी नकली शराब गिरिडीह और बोकारो से रांची में पहुंच रहा है. राजधानी रांची के बाहरी क्षेत्रों में जैसे रातू, ओरमांझी, कांके, पिठौरिया और नामकुम जैसे बाहरी इलाके में अवैध शराब कारोबारी नकली अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – ई-सिगरेट आम सिगरेटों के बराबर खतरनाक, पूरी तरह प्रतिबंध जरूरी : विशेषज्ञ

Related Articles

Back to top button