JharkhandPalamu

पत्रकारों के लिए दिया गया 50 सेट संजीवनी मेडिकल किट, इंडियन रोटी बैंक ने हिन्दी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर की पहल

Palamu : इंडियन रोटी बैंक ने आज हिन्दी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर पत्रकारों के लिए 50 मेडिकल किट का वितरण किया. आईआरबी के प्रदेश संरक्षक सोनू सिंह नामधारी के आवास पर पलामू के स्थानीय एवं आंचलिक पत्रकारों के लिए पचास सेट संजीवनी मेडिकल किट का वितरण किया गया. पलामू पत्रकार परिषद के माध्यम से मेडिकल किट पत्रकारों को मुहैया कराया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : कोरोना से अनाथ हुए बच्चों के लिए CM नीतीश का बड़ा ऐलान, हर माह देंगे 15,000

मेडिकल किट में कोविड 19 से जुझ रहे पत्रकारों के परिवार वालों के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर के अलावे शुरुवाती लक्षण में कारगर मेडिकल दवा एवं भाप मशीन दिया गया है. इंडियन रोटी बैंक के प्रदेश संरक्षक सोनू सिंह नामधारी एवं स्टेट कॉर्डिनेटर दीपक तिवारी ने पलामू पत्रकार परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष दिलीप कुमार, संसाधन कमिटी के संयोजक नीलकमल मेहरा, वरिष्ठ पत्रकार नागेंद्र शर्मा के हाथों में संजीवनी कीट सौंपा.

मौके पर परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि पत्रकारों के प्रति सरकार की उदासीनता ने हमेशा व्यथित किया है. स्टेट कॉर्डिनेटर दीपक तिवारी ने बताया कि पलामू पत्रकार परिषद की भूमिका मुख्यालय के अलावे ग्रामीण क्षेत्र में कार्यरत पत्रकारों के लिए संवेदना भरा है. स्टेट कॉर्डिनेटर दीपक तिवारी के नेतृत्व में आईआरबी की युवा टीम समाज के हरेक क्षेत्र में कार्यरत है.

advt

मौके पर पत्रकार केतन आनंद, आशीष अदंभ, कोषाध्यक्ष नीरज कुमार, ए पी लकी, श्रवण सोनी, सोनू शर्मा, विवेक सहाय, मिडिया प्रभारी करूणा करण के साथ आईआरबी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य साहेब सिंह नामधारी भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : RANCHI सदर हॉस्पिटल में कोरोना मरीज हुए कम, अब जल्द ही शुरू हो सकता है OPD

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: