ChaibasaJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर: पटमदा के जाल्ला में बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने पर युवक की मौत

Patamda : बेलटांड़-बोड़ाम मुख्य सड़क पर रवि-सोमवार की रात 2 बजे के बाद जाल्ला में एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने पर युवक की दर्दनाक मौत हो गई. पटमदा थाना क्षेत्र के पाथरडीह निवासी करीब 33 वर्षीय युवक बुद्धेश्वर महतो उर्फ मंटू जमशेदपुर में रहकर टिस्को में काम करता था. सूचना पाकर सुबह साढ़े 6 बजे पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और ग्रामीणों से पूछताछ की.

घटना के संबंध में बताते हैं कि युवक बुद्धेश्वर महतो उर्फ मंटू रविवार को बोड़ाम के वनडीह गांव स्थित रिश्तेदार के यहां गया था. देर रात वहां से जमशेदपुर लौटने के क्रम में किसी अज्ञात वाहन से चमका खाकर जाल्ला में तीखा मोड़ में अनियंत्रित होकर हलधर महतो के मकान से टकरा गया. इस घटना में हेलमेट पहनने के बावजूद उसके आंख व चेहरे पर चोट लगी है और बुरी तरह से घायल होने के बाद घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुटे और उनके परिजन शव के समक्ष रोने-बिलखने लगे. मृतक के चाचा शशधर महतो ने बताया कि वह जमशेदपुर में पत्नी व दो बेटों के साथ रहकर मजदूरी करता था. वह अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था.

घटनास्थल पर पहुंचे पटमदा थाना प्रभारी अशोक राम, अवर निरीक्षक मनोज कुमार गुप्ता व सहायक अवर निरीक्षक नरेश कुमार ने घटना की जांच करते हुए पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. इस संबंध में जाल्ला के ग्राम प्रधान मथुर महतो व वार्ड सदस्य रसराज महतो ने बताया कि घटनास्थल पर पूर्व में भी दर्जनों घटनाएं हो चुकी है और अब तक कई लोगों की जानें भी जा चुकी है. ग्रामीणों ने इस तीखा मोड़ पर ब्रेकर लगवाने की मांग थाना प्रभारी से की ताकि भविष्य में संभावित दुर्घटनाओं को टाला जा सके. बताते हैं कि जाल्ला में हलधर महतो के घर की चौखट पर घटना होने से रात को जानकारी होने के बावजूद उस घर में रह रही महिला व उनके बच्चे निकल नहीं पाये थे. पुलिस द्वारा शव को हटाने के बाद ही दरवाजा खोलकर वे लोग निकले.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- बाल तस्करी मामले में छोटानागरा पुलिस की बड़ी उपलब्धि, 10 बच्चों को कराया रेसक्यू

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button