Lead NewsNationalSportsTRENDING

WWE स्टार जॉन सीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की विराट कोहली की तस्वीर

कुछ घंटों के भीतर ही 4 लाख से ज्यादा लोगों लाइक कर चुके हैं 

New Delhi : WWE स्टार जॉन सीना (John cena) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान (Indian team captain) विराट कोहली (Virat Kohli) की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की. इस तस्वीर में विराट बैट पकड़े खड़े हैं.  इस तस्वीर को कुछ घंटों के भीतर ही 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. हालांकि, सीना ने ये तस्वीर क्यों शेयर की, अब तक इसका पता नहीं चला है. क्योंकि उन्होंने हमेशा की तरह तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा.

इसे भी पढ़ें :रिम्स के दो डॉक्टर शिक्षा मंत्री को लाने जाएंगे चेन्नई

तस्वीर के साथ कैप्शन नहीं लिखते हैं सीना

दरअसल सीना अपने इसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं, वो अक्सर तस्वीर के साथ कैप्शन नहीं लिखते हैं और इसे समझने की जिम्मेदारी फॉलोअर्स पर छोड़ देते हैं. उन्होंने विराट के मामले में भी ऐसा किया, सीना ने इस जानकारी का जिक्र अपने इंस्टाग्राम बायो पर भी किया है. उन्होंने लिखा कि इन तस्वीरों को बिना कैप्शन या जानकारी के पोस्ट किया जाएगा, इसे समझने की जिम्मेदारी आपकी.

इसे भी पढ़ें :दारू पार्टी के लिए मां ने बच्चों को किया कमरे में 4 दिनों तक बंद, 11 माह के बच्चे की भूख से तड़पकर मौत

advt

 क्या ये विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में भारत का समर्थन

 

बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यू स्टार सीना ने भले ही कोहली की तस्वीर शेयर करने की वजह नहीं बताई, लेकिन फैंस ने अलग-अलग कयास लगाने शुरु कर दिए हैं. सबसे ज्यादा कमेंट इसे लेकर किए गए कि सीना 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल नें भारतीय टीम का समर्थन करेंगे. वहीं फैंस का मानना है कि सीना ने कोहली के समर्थन के लिए भी ये तस्वीर शेयर की है.

इसे भी पढ़ें :GOOD NEWS :  देश के दूरदराज के क्षेत्रों में Drones से होगी कोविड -19 वैक्सीन सप्लाई

पहले भी विराट की तस्वीर शेयर कर चुके हैं सीना

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब WWE स्टार सीना ने विराट कोहली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हो. इससे पहले भी उन्होंने 2019 के वनडे विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल से पहले भी भारतीय कप्तान की एक तस्वीर साझा की थी. हालांकि, दुर्भाग्य से भारतीय टीम सेमीफाइनल मुकाबला हार गई थी. लेकिन विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम के पास दो साल पहले मिली इस हार का बदला लेने का मौका होगा.

इसे भी पढ़ें :विधायक ने दिखाई दबंगई, नाले के पास बैठाकर ठेकेदार पर डलवाया कचरा, देखें VIDEO

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: