Corona_UpdatesJharkhandRanchi

रिम्स के दो डॉक्टर शिक्षा मंत्री को लाने जाएंगे चेन्नई

पिछले साल हुए थे कोरोना पॉजिटिव, दोनों लंग्स हो गए थे डैमेज

Ranchi: कोरोना को मात देने के बाद जगरनाथ महतो अब पूरी तरह से फिट हैं. सोमवार को उन्हें चार्टर्ड प्लेन से लाने की तैयारी है. इसके लिए रिम्स के दो डॉक्टरों की टीम चेन्नई रवाना होगी, जिसमें रिम्स के न्यू ट्रामा सेंटर के इंचार्ज डॉ प्रदीप कुमार भट्टाचार्य और मेडिसीन के डॉ अजीत कुमार डुंगडुंग शामिल है. ये दोनों डॉक्टर शिक्षा मंत्री के साथ रहेंगे और उनके हेल्थ पर नजर रखेंगे.

बताते चलें कि शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को एमजीएम चेन्नई से छुट्टी मिल गई है. डॉक्टरों ने सभी रिपोर्ट नॉर्मल आने के बाद उन्हें स्वस्थ बताते हुए हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी है. इसके बाद वह चेन्नई में फ्लैट में रहकर डॉक्टरों के साथ फॉलोअप में थे. बताते चलें कि शिक्षा मंत्री साढ़े 8 माह से भी अधिक समय से हॉस्पिटल में थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

से भी पढ़ें – GOOD NEWS :  देश के दूरदराज के क्षेत्रों में Drones से होगी कोविड -19 वैक्सीन सप्लाई

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

पिछले साल सितंबर में हुए थे पॉजिटिव

पिछले साल 28 सितंबर को वह कोरोना पॉजिटिव हुए थे और उन्हें रिम्स एडमिट किया गया था. सुधार नहीं होने पर उन्हें मेडिका में शिफ्ट कराया गया था. लेकिन वहां भी उनकी स्थिति में सुधार नहीं होता देख सीएम की निगरानी में एयरलिफ्ट कर चेन्नई एमजीएम में शिफ्ट कराया गया.

इसके बाद वहां पर 10 नवंबर को उनका लंग्स ट्रांसप्लांट किया गया और आज वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इस दौरान 9 फरवरी को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिली थी. फिजियोथेरेपी से उनमें काफी इम्प्रूवमेंट था. इस बीच तबीयत में कुछ गिरावट आने के बाद उन्हें दोबारा एडमिट कराया गया था.

इसे भी पढ़ें – सिख दंगे की पृष्ठभूमि पर आ रही वेब सीरीज ग्रहण में धनबाद के राकेश ने दिखाया कमाल

Related Articles

Back to top button