DhanbadJharkhand

वर्चस्व को लेकर भिड़े दो गुट, फायरिंग से दहला तेतुलमारी 

Dhanbad: एक बार फिर कोल लोडिंग प्वाइंट पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर बाघमारा विधानसभा इलाका दहल उठा. बाघमारा के तेतुलमारी थाना अंतर्गत बीसीसीएल एरिया 05 तेतुलमारी कोल डम्प में दो पक्षों में जम कर झड़प हुई है. कई राउंड गोलियां भी चलीं.

इसे भी पढ़ें- सीएनटी ही नहीं आर्मी की जमीन पर भी माफिया ने कर लिया कब्जा और देखता रहा प्रशासन-1

advt

रोजगार की मांग को लेकर धरना

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक पक्ष में तेतुलमारी कोल डम्प के असंगठित कोयला मजदूर हैं. दूसरी ओर अपने आप को रैयत विस्थापित बता कर इसी कोल डम्प में रोजगार मांगने वाले स्थानीय लोग हैं. दोनों पक्ष कई बार अपनी मांगों को लेकर कोल डम्प में आमने-सामने हो चुके हैं. विस्थापितों द्वारा कोल डम्प में रोजगार की मांग को लेकर कई दिनों से धरना भी दिया जा रहा था. गुरुवार को भी वही पुराने तनाव का परिणाम देखने को मिला है.

घटना के तुरंत बाद बाघमारा डीएसपी सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मौके से एक खोखा और एक जिंदा बम भी पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

इसे भी पढ़ें – कोडरमाः हत्या के विरोध में लोगों का फूटा गुस्सा, आक्रोशितों ने रांची-पटना मुख्य मार्ग किया जाम

adv

पुलिस मामले पर नजर रख रही हैः एसएसपी

इस मामले में धनबाद एसएसपी ने बताया की लोडिंग को लेकर दो गुट में तनाव बना हुआ है. बाघमारा डीएसपी मामले पर नजर रखे हुए हैं. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. अगर कोई कानून को हाथ में लेता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – डॉ अजय और नक्सली की तथाकथित बातचीत की सीडी मामले में सरयू राय और दिनेशानंद गोस्वामी कोर्ट से बरी

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close