Fashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Spider Man: Far From Home फेम जोहा रहमान अंशुमान झा की अगली फिल्म में

Mumbai:  स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम स्टार जोहा रहमान अंशुमन झा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘लॉर्ड कर्ज़न की हवेली’ में अर्जुन माथुर, रसिका दुग्‍गल और परेश पाहूजा के साथ नजर आएंगी. हालांक‍ि उनकी भूमिका के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं है. सूत्र बताते हैं कि यह अर्जुन माथुर के साथ फिल्म में पांच प्रमुख किरदार में से एक है. बिकास मिश्रा द्वारा लिखित और अंशुमन झा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने यूके में शुरू हो गई थी.

जोहा ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा क‍ि  “अंशुमान के साथ काम करना एक सपना जैसा था. मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि उन्होंने अपने पसंदीदा पात्रों में से एक के साथ मुझ पर भरोसा किया और मुझे उस किरदार को अपना बनाने की अनुमति दी. एक निर्देशक के रूप में उनकी ताकत एक अभिनेता के रूप में उनके अनुभव में निहित है. यह हमें समान तरंगों पर रखता है ताकि वह सर्वोत्तम संभव प्रदर्शन निकाल सके. ऐसा इसलिए है क्योंकि वह एक अभिनेता के साथ-साथ एक निर्देशक के रूप में भी सोचता है. उन्होंने आगे कहा, “मेरे किरदार को निभाना अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार था. आखिरकार जिस चीज ने मुझे इस ब्लैक कॉमेडी के लिए हां कहने के लिए मजबूर किया वह यह था कि कैसे वो अपनी ताकत दिखाती है. वह बटुकी है और फिर भी वह कोई भी सामान्य महिला हो सकती है जिससे आप सड़क पर मिलते हैं; मज़ा इसमें था क‍ि कैसे संतुलन को बनाए रखना दो चरम सीमाओं के बीच”.

ये कहते अंशुमान

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Sanjeevani

अंशुमान कहते हैं, “ज़ोहा का फिल्म में होना वास्तव में एक आशीर्वाद है क्योंकि वीज़ा मुद्दों ने हमें परेशान कर दिया दिया था. फिल्म यूके में दक्षिण एशियाई लोगों के बारे में एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर है और वह एक अतिरिक्त सांस्कृतिक कोण लाती है जो केवल जोड़ता है कथा के लिए. यह वास्तव में एक सार्वभौमिक कहानी है और मुझे खुशी है कि हमारे पास एक ऐसा कलाकार है जो इसका प्रतिनिधित्व करता है।”

ये भी पढ़ें-Book Review: किस पन्ने को पढूं, हर पन्ने पर ख्वाब हैं, हर शब्द मुझे कुछ कहते हैं…

Related Articles

Back to top button