JharkhandLead NewsRanchi

RMC : JMM के आरोप पर जवाब देंगे रांची के मेयर व डिप्टी मेयर

शुक्रवार दोपहर 2 बजे किया जाना है प्रेस कांफ्रेंस

Ranchi : रांची नगर निगम में इन दिनों राजनीति खुलकर देखी जा रहा है. निगम की कार्यशैली से नाराज 10 से अधिक पार्षदों ने सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा का सहारा लिया है. इन पार्षदों का कथित तौर पर आरोप है कि बिना किसी कारण के केवल राजनीतिक द्वेष से उनके वार्डों में कुल 37.54 करोड़ के विकास कार्यों को रोका गया है. यह काम 15वें वित्त आयोग की राशि से किया जाना था. बीते गुरूवार को जेएमएम पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेस कर इन्होंने इस बात की जानकारी दी थी. अब निगम के मेयर आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय इन आरोपों का खंडन करेंगे. इसके लिए बकायदा शुक्रवार दोपहर 2 बजे निगम कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस करने वाले है.

इसे भी पढ़ें :हटिया से चलने वाली तीन ट्रेनों के समय में किया गया बदलाव, जानें समय सारणी

12 पार्षदों ने लगाया है आरोप

निगम के 12 पार्षदों का आरोप है कि मेयर व डिप्टी मेयर केवल अपने व संबंधित पार्टी के प्रभाव वाले क्षेत्र में ही विकास काम को तरजीह देते है. वार्ड 4, 12,16,17,21, 22, 23, 35, 29, 44, 45 और 52 आदि वार्डों के पार्षद आरोप लगाने वालों शामिल हैं. इनका कहना है कि इन वार्डों में 15वें वित्त आयोग के तहत कुल 37.54 करोड़ का काम किया जाना था. इसमें सबसे बड़ा काम वार्ड 16 में 4 करोड़ की लागत से किया जाना था.

इसे भी पढ़ें :NewsWing Exclusive : झारखंड के मेडिकल कॉलेजों की सीटों में बाहरी स्टूडेंट्स की सेंधमारी, टॉप 400 की लिस्ट में 49 बिहार से

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: