Lead NewsNationalOFFBEAT

देर रात 100 नंबर डॉयल कर बुलाई पुलिस, फिर दिया ऑर्डर ठंडी बियर की दो बोतल लेकर आएं, जानें क्या हुआ आगे

Hyderabad: करीब 2.30 बजे रात को विकाराबाद पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक फोन आता है. पुलिस फोन उठाती है. सामने से एक मधु नाम के एक युवक की आवाज आती है- ‘मुझे मदद की जरूरत है’. पुलिस पूछती है- क्या हुआ? युवक कहता है- ‘वह फोन पर नहीं बता सकता. पुलिस को उसके घर पर आना होगा.’ अपने घर का पता बता कर मधु फोन रख देता है. इधर युवक की बातों को सुनकर पुलिस को लगता है कि वह किसी मुसीबत है. फौरन मधु के बताए गए पते पर गश्त लगा रहे कांस्टेबलों को भेजा जाता है.

मधु ने पुलिस को बताया था कि वह विकाराबाद शहर के दौलताबाद इलाके में रहता है. जब गश्ती पुलिस उसके घर पर पहुंची, तो वह सन्न रह गई. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, मधु ने कांस्टेबलों से कहा, ‘दौलताबाद में सभी शराब की दुकानें बंद है. लिहाजा मेरे लिए दो ठंडी बियर बोतल लेकर आएं.’

मधु की बातें सुनकर कांस्टेबल हैरान रह गए. फिर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी और मधु के खिलाफ एक छोटा मामला दर्ज कर लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, मधु पहले से ही नशे में था.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : ज्ञानवापी मस्जिद मामले में वाराणसी कोर्ट का बड़ा फैसला, कोर्ट कमिश्नर नहीं हटाए जाएंगे, 17 मई से पहले रिपोर्ट जमा करने का निर्देश

मेरी पत्नी मटन करी नहीं बना रही

वैसे यह पहली बार नहीं है, जब किसी ने इस तरह 100 नंबर डॉयल कर पुलिस को परेशान किया हो. मार्च में ही तेलंगाना के नलगोंडा जिले के रहने वाले नवीन ने भी 100 नंबर पर पुलिस को छह बार कॉल किया था और कहा था कि वह एक आपात स्थिति में है.

जब पुलिस उसके घर पर पहुंची तो उसने बताया कि उसकी पत्नी उसके लिए मटन करी नहीं बना रही है. पुलिस के मुताबिक नवीन पहले से ही नशे में था. तेलंगाना टुडे के मुताबिक, पुलिस ने उसके खिलफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया और बाद में उसे छोड़ दिया गया.

इसे भी पढ़ें:पलामू में जिला पार्षद प्रत्याशी ने उड़ायी आचार संहिता की धज्जियां, सरकारी स्कूल की दीवार पर लगाया पोस्टर

जब महिला ने कहा- उसका प्रेमी बात नहीं कर रहा

इसी तरह पिछले साल मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक महिला ने 100 नंबर डायल कर पुलिस से मदद मांगी कि उसका प्रेमी उससे नाराज है और बात नहीं कर रहा है. फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक उस महिला का उसके प्रेमी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था. महिला की तमाम कोशिशों के बावजूद भी प्रेमी नहीं माना तो उसने मदद के लिए 100 नंबर डायल कर दिया.

इसे भी पढ़ें:रघुवर दास ने लगाया कल्पना सोरेन पर CNT के उल्लंघन का आरोप, पूजा सिंघल प्रकरण की CBI जांच की मांग

Advt

Related Articles

Back to top button