न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गया में पितृपक्ष मेला शुरू, आठ लाख तीर्थयात्रियों के आने की संभावना

672

Gaya : बिहार के गया जिले में 12 सितंबर को विश्व प्रसिद्ध पितृपक्ष मेले की शुरुआत की गयी. इस मेले में करीब आठ लाख तीर्थयात्रियों के आने की संभावना है. यह मेला आगामी 28 सितंबर तक चलेगा.

इसे भी पढ़ें- #EconomicSlowdown : खुदरा महंगाई बढ़ी, उद्योगों की रफ्तार में आयी गिरावट

Sport House

सुशील मोदी ने किया मेले का उद्घाटन

गया शहर स्थित विष्णु पद मंदिर परिसर में गुरुवार की शाम पितृपक्ष मेला का उदघाटन उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया. उन्होंने मेले का उद्घाटन करते हुए कहा कि दुनिया में रहने वाले हिंदू, जैन एवं बौद्ध धर्मावलंबियों के लिए मगध की धरती पूजनीय एवं धार्मिकता से परिपूर्ण है.

उन्होंने कहा हिंदू गया में, बौद्ध धर्म के लोग बोधगया में और जैन धर्मावलंबियों के लिए पावापुरी में मोक्ष एवं शांति प्राप्त करने के लिए कम से कम एक बार अवश्य आना चाहते है.

इसे भी पढ़ें- हर तस्वीर कुछ कहती है… पीएम मोदी के साथ भाजपा विधायकों के साथ खड़े हैं कांग्रेस के सुखदेव भगत, बिट्टू सिंह और झाविमो के प्रकाश राम

Mayfair 2-1-2020

कौन-कौन रहे मौजूद

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री के अलावा शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, कला एवं युवा संस्कृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल सहित कई सांसद, विधायक, एमएलसी सहित वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी, समाजसेवी एवं गणमान्य लोग मौजूद थे.

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like