न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पप्‍पू का लालू के बेटों पर जुबानी हमला, कहा- अनुकंपा पर जी रहे हैं तेजस्‍वी यादव

186

Patna: मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने लालू के बेटों पर एक बार भी हमला बोला है. वैशाली में आयोजित पदयात्रा के दौरान पप्‍पू ने लालू के बेटे तेजस्‍वी यादव को ‘बिगड़ैल बेटा’ कहा. पप्पू यादव ने कहा है कि तेजस्वी को संघर्ष शब्द क्या मालूम. क्योंकि राजनीति तो उन्हें विरासत में मिली है. भारत बंद के दौरान की गई कथित टिप्पणी को लेकर पप्पू ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर पलटवार किया.

वैशाली में पप्‍पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव की कोई राजनीतिक जमीन नहीं है. बल्कि, वो अनुकंपा पर जी रहे हैं. पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर और भी कई गंभीर आरोप लगाते हुए जुबानी हमला किया. बीते 10 सितंबर को भारत बंद के दौरान जन अधिकार पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा पटना में हंगामा किए जाने को लेकर तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव पर हमला बोला था.

इसे भी पढ़ें: बीजेपी से लड़ सकते हैं बब्बन गुप्ता चुनाव, रघुवर दास के हैं करीबी

लालू सम्‍मानित, बेटे हैं बिगड़े औलाद

इससे पहले पप्पू ने कहा था कि तेजस्वी लालू के बिगड़े औलाद हैं. लेकिन लालू प्रसाद हमेशा से मेरे सम्मानित रहे हैं. पप्पू ने कहा कि लालू के बेटों ने सबकुछ बर्बाद कर दिया. लालू प्रसाद आज अगर जेल में हैं तो सिर्फ अपने परिवार की वजह से. उनके परिवार में कोई नहीं चाहता कि वो जेल से बाहर निकलें. लालू को कोई और नहीं बल्कि उनके परिवार के लोग ही मारना चाहते हैं.

जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी व्‍यक्ति के खिलाफ नहीं, बल्कि सिस्‍टम के खिलाफ है. उन नेताओं, दलालों, माफियाओं, पदाधिकारियों और पूंजीपतियों के खिलाफ है, जो मानवता का सौदा करते हैं और जाति और धर्म का उन्‍माद पैदा करना चाहते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: