Fashion/Film/T.VLead News

एक्टर अर्जुन रामपाल के घर और ऑफिस पर NCB ने मारा छापा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग्स ऐंगल मामले में भेजा समन

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल (Drugs Connection in Bollywood) से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा . अब एनसीबी अधिकारियों ने अर्जुन रामपाल को समन भेजने की बात कही है. यानी अब इस मामले में अर्जुन से एनसीबी जवाब-तलब करेगी. एनसीबी की एक टीम ने सोमवार सुबह ही अर्जुन रामपाल के घर और दफ्तर में सर्च ऑपरेशन किया.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें:मुकेश जालान हत्याकांड का मेन शूटर सनी अरेस्ट

अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को लिया हिरासत में

एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है.एएनआई के ट्वीट में इस बात की पुष्टि की गई है कि अर्जुन को समन भेजा गया है.अब उन्‍हें जल्‍द ही इस मामले में अधिकारियों के सामने पेश होना पड़ेगा और उनके सवालों के जवाब देने होंगे. अर्जुन से पहले ड्रग्‍स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान जैसी एक्‍ट्रेसेस को एनसीबी जवाब-तलब के लिए बुला चुकी है. अर्जुन का नाम भी इस मामले में कई बार उछल चुका है लेकिन अब पहली बार एनसीबी ने इस मामले में उनपर कार्रवाई की है.

अर्जुन की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स का भाई अगिसियालोस फिर हिरासत में

जानकारी हो कि इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया. खबर है कि अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया. इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है.

Samford

इसे भी पढ़ें:रांची की सड़कों पर बाइकिंग का लुत्फ उठा रहे धोनी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: