Lead NewsNationalSportsTOP SLIDER

IPL के शेष मैच खेलने के लिए MS Dhoni की कप्तानी वाली CSK सबसे पहले पहुंचेगी UAE

पहले मैच में भिड़ेंगी 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और 3 बार की चैंपियन टीम CSK

New Delhi : आईपीएल 2021 को लेकर बड़ी अच्छी खबर सामने आ रही है. आईपीएल के बचे हुए मैच 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे. इस बीच अब बीसीसीआई ने आईपीएल टीमों को यूएई जाने की परमिशन दे दी है उसकी तारीख भी सामने आ गई है. माना जा रहा है कि एमएस धौनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम आईपीएल 14 के लिए सबसे पहले यूएई पहुंचेगी. हालांकि अभी बाकी अपडेट आने बाकी हैं.
अभी तक आईपीएल 14 के 29 मैच हो चुके हैं 31 मैच बाकी हैं, सभी शेष मैच यूएई में ही खेले जाएंगे.

इसे भी पढ़ें :ADJ उत्तम आनंद मामले की हाई कोर्ट में सुनवाई शुरू, पूछा- एफआईआर दर्ज करने में क्यों हुई देरी?

दस अगस्त के बाद कभी भी यूएई लगा सकती हैं कैंप

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों की तैयारी जोरों पर चल रही है. बीसीसीआई ने कुछ ही दिन पहले इसका शेड्यूल भी जारी कर दिया है बताया है कि पहला मैच पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा.
ऐसे में पहले ही मैच से आईपीएल का पूरा रोमांच देखने के लिए मिलेगा. अब पता चला है कि बीसीसीआई ने सभी टीमों से कह दिया है कि वे दस अगस्त के बाद कभी भी यूएई जाकर अपना कैंप लगा सकती हैं.

advt

इसे भी पढ़ें :धनबाद : कोरोना जांच करने वाले मेडिकल कर्मियों को नहीं मिल रहा है वेतन

सीएसके के सीएई कासी विश्वनाथ ने क्या कहा

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि दस अगस्त के बाद टीमें जब चाहें तब यूएई की उड़ान भर सकती हैं. रिपोर्ट के अनुसार सीएसके के सीएई कासी विश्वनाथ ने कहा है कि उनकी टीम अगस्त के दूसरे हफ्ते में यूएई रवाना हो जाएगी. हमने आपको पहले भी बताया था कि सीएसके की कोशिश है कि 15 अगस्त के आसपास वे यूएई के लिए रवाना हो जाएं. अब ऐसा ही होते हुए नजर आ रहा है.
वहीं सीएसके के अलावा बाकी टीमों ने भी अपनी अपनी तैयारी यूएई रवाना होने के लिए शुरू कर दी है. जल्द ही बाकी टीमों के भी अपडेट हमारे सामने आ जाएंगे.

इसे भी पढ़ें :नहीं थम रही कांग्रेस में अंदरूनी कलह, अब तबादले को लेकर बढ़ रही नाराजगी

प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो की पोजीशन पर है सीएसके

बता दें कि सीएसके की टीम तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. आईपीएल 2020 का सीजन उनके लिए अच्छा नहीं रहा था. टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेआफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी. लेकिन इस बार के आईपीएल में टीम ने शानदार वापसी की है. इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो की पोजीशन पर बनी हुई है. माना जा रहा है कि टीम प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

आपको पता ही है कि आईपीएल के मैच भारत में ही हो रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण बीच में ही लीग सस्पेंड कर दिया गया था. अभी तक आईपीएल 14 के 29 मैच हो चुके हैं 31 मैच बाकी हैं, सभी शेष मैच यूएई में ही खेले जाएंगे.

इसे भी पढ़ें :झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक में गयी युवती की जान, हंगामा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: