JharkhandLohardaga

लोहरदगा: झारखंड जगुआर के सिपाही पर लगा पत्नी की हत्या का आरोप, गिरफ्तार

Lohardaga: लोहरदगा में जगुआर के एक सिपाही पर उसकी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. विवाहिता के मायके वालों ने सिपाही दीपक सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया है. महिला के भाई प्रिंस कुमार ने दीपक सिंह पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया.

 इसे भी पढ़ेंःलालू यादव को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, औपबंधिक जमानत बढ़ाने की अपील खारिज

क्या है मामला

झारखंड जगुआर में सिपाही दीपक सिंह का परिवार, उसकी पत्नी रूबी देवी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने रूबी को मृत घोषित कर दिया. दीपक सिंह व उसके परिजन रूबी द्वारा फांसी लगाये जाने की बात कह रहे थे. जबकि मृतका का भाई इसे हत्या बता रहा है. गौरतलब है कि सिपाही दीपक सिंह बिहार के औरंगाबाद निवासी है.

‘ससुराल वालों ने की हत्या’

अस्पताल पहुंचे मृतका के भाई प्रिंस कुमार का कहना है कि रूबी ने गुरुवार रात उन्हें फोन किया था. वह फोन पर काफी रो रही थी. कह रही थी कि दीपक और उसके परिवार वाले उसे मार देंगे. उसे आकर बचा लें. अस्पताल पहुंचने पर रूबी को मृत पाया गया. उसके गले पर निशान है. साथ ही शरीर के हिस्सों में मारपीट किए जाने का भी निशान है.

 सीधे-सीधे दीपक सिंह और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी, पुलिस निरीक्षक शैलेश प्रसाद और अवर निरीक्षक एस महथा ने सदर अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जांच की है. सिपाही दीपक सिंह को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button