Fashion/Film/T.VNational

संसद परिसर में ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग करना चाहती हैं कंगना रणौत, लोकसभा सचिवालय से मांगी अनुमति

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की वजह से सुर्खियों में हैं. सूत्रों के मुताबिक हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग संसद परिसर में करने के लिए लोकसभा सचिवालय से अनुमति मांगी है. इस बारे में एक सूत्र ने बताया कि उनका पत्र विचाराधीन है, लेकिन उन्हें अनुमति दिए जाने की संभावना बहुत कम है.
इसे भी पढ़ें: Mormugao: भारतीय नौसेना में शामिल हुआ विध्वंसक युद्धपोत मोरमुगाओ, नेवी चीफ ने बताया मील का पत्थर

केवल दूरदर्शन और संसद टीवी को है अनुमति

मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा सचिवालय को लिखे अपने पत्र में अभिनेत्री ने अनुरोध किया है कि उन्हें संसद परिसर के अंदर इमरजेंसी पर आधारित फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति दी जाए. इस बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा कि आम तौर पर, निजी संस्थाओं को संसद परिसर के अंदर शूटिंग या वीडियोग्राफी करने की अनुमति नहीं दी जाती है. अगर यह किसी अधिकारी या सरकारी काम के लिए किया जा रहा है तो यह अलग मामला है. उन्होंने कहा कि मुख्य रूप से दूरदर्शन और संसद टीवी को संसद के अंदर कार्यक्रमों या कार्यक्रमों की शूटिंग करने की अनुमति है. निजी काम के लिए संसद के अंदर शूटिंग के लिए किसी को अनुमति दिए जाने की कोई मिसाल नहीं है.

इस फिल्म में दिखेंगी कंगना

बता दें कि ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग इस साल जून में शुरू हुई थी. इस फिल्म का लेखन और निर्देशन कंगना ने ही किया है. फिल्म का निर्माण भी वही कर रही हैं. वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती दिखने वाली हैं, जिन्होंने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था. इस फिल्म पर बात करते हुए कंगना ने अपने एक बयान में कहा था, ‘आपातकाल’ भारतीय राजनीतिक इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण दौरों में से एक को दर्शाता है, जिसने सत्ता को देखने के हमारे नजरिए को बदल दिया और इसलिए मैंने यह कहानी बताने का फैसला किया.’

Related Articles

Back to top button