JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : आज दोपहर तीन बजे से लगी No Entry, जानिए 11 अप्रैल तक कैसी रहेगी यातायात व्यवस्था

Jamshedpur : चैती छठ पर्व और रामनवमी को लेकर 7 अप्रैल से लेकर आगामी 11 अप्रैल तक शहर की यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है. इसे लेकर जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है. यह आदेश जिले के उपायुक्त, एसएसपी और ट्रैफिक डीएसपी ने संयुक्त हस्ताक्षर से जारी किया गया है. इसके तहत आज 7 अप्रैल के दोपहर तीन बजे से रात 11 बजे तक शहर में नो इंट्री लागू रहेगी. इस दौरान शहर में सभी तरह के भारी वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा. हालांकि, इस दौरान शहर के बाहर चलनेवाली लंबी दूरी की बसों के परिचालन की अनुमति दी गई है.

इसके अलावा 8 अप्रैल की सुबह तीन बजे से लेकर दिन के 11 बजे तक भी नो इंट्री रहेगी, जबकि 9 अप्रैल को शहर की यातायात व्यवस्था सामान्य रहेगी. इस दिन सभी तरह के भारी वाहनों का परिचालन होगा. फिर उसके दूसरे दिन 10 अप्रैल को दिन के 12 बजे से लेकर रात 11 बजे तक शहर मं नो-इंट्री रहेगी. रही बात 11 अप्रैल की तो रामनवमी जुलूस को लेकर उस दिन दोपहर 12 बजे से 12 अप्रैल की सुबह छह बजे तक शहर में चार पहिया, बस एवं भारी वाहनों के परिचालन पर पूरी तरह से रोक रहेगा. इसके अलावा 11 अप्रैल की दोपहर 12 बजे से रात दस बजे तक तीन पहिया वाहनों का परिचालन शहर के गोलमुरी चौक, आरडी टाटा गोलचक्कर, साकची के सागर होटल, नौ नंबर टैक्सी स्टैंड, बसंत टॉकिज, मिनी बस स्टैंड साकची गोलचक्कर, बंगाल क्लब, किताब लाइन और स्वर्णरेखा घाट मार्ग पर पूरी तरह से बंद रहेगा.

ये भी पढ़ें- गिरिडीह: 107 की कार्रवाई से साउंड सिस्टम संचालकों का भड़का गुस्सा, रामनवमी अखाड़ा समितियों को साउंड सिस्टम देने से किया इनकार

Related Articles

Back to top button