Crime News

सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में युवती को भेजा जेल, विरोध में आक्रोशित लोगों ने किया पिठोरिया थाना का घेराव

Ranchi: सोशल मीडियो में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में पिठोरिया थाना की पुलिस ने एक युवती को जेल भेज दिया. इसके विरोध में आक्रोशित लोगों ने पिठोरिया थाना का घेराव किया. 12 जुलाई को अंजुमन कमेटी पिठोरिया के द्वारा फेसबुक पर एक समुदाय की धार्मिक चीजों को लेकर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर शिकायत की गयी थी. बताया जा रहा है कि इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पिठोरिया थाना की पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

देखें वीडियो-

इसे भी पढ़ें – क्या रघुवर दास अब भी कहेंगे 14 सालों में कुछ नहीं हुआ

क्या है मामला

अंजुमन कमेटी पिठोरिया के द्वारा पिठोरिया थाना में दिये आवेदन में कहा गया है कि एक लड़की आपसी सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश कर रही है. पिछले 3 दिनों से लड़की के द्वारा फेसबुक और व्हाट्सएप के द्वारा धर्म के प्रति आलोचनात्मक चीजें भेज रही हैं और धर्म के प्रति गलत टिप्पणी की जा रही है. इससे समाज बहुत आहत है. आवेदन में युवती के विरुद्ध छानबीन करते हुए उचित कार्रवाई करने को कहा गया है.

इसे भी पढ़ें – मूर्खतापूर्ण नीतियों से गड्ढे में जा रहा मेक-इन-इंडिया अभियान

सैकड़ों की संख्या में लोगों ने किया पिठोरिया थाना का घेराव

फेसबुक पर टिप्पणी करने के आरोप में युवती को जेल भेजे जाने के विरोध में सैकड़ों की संख्या में लोग पिठोरिया थाना पहुंच कर विरोध प्रदर्शन करने लगे. विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि युवती को दो घंटे के अंदर जेल भेज दिया गया. जबकि कई गंभीर टिप्पणी करनेवाले बाहर हैं. स्थानीय ग्रामीण आंदोलित होकर पिठोरिया थाना पहुंचे. थाना का घेराव कर रहे लोगों का आरोप है 4 बजे आवेदन दिया 6 बजे लड़की को थाना लाया और रात में ही जेल भेज दिया गया. लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. मौके पर पुलिस के बड़े अधिकारियों ने लोगों को समझाने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें – मंत्री लुईस मरांडी ने नहीं पूरा किया रोड बनाने का वादा, ग्रामीण करेंगे वोट बहिष्कार

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close