Jharkhand Vidhansabha Election

हेमंत सोरेन ने कहा, रघुवर दास के अच्छे कामों को आगे ले जाऊंगा, सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली रवाना

Ranchi : झारखंड की नयी सरकार के मनोनीत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि वे रघुवर दास के अच्छे कार्यों को आगे ले जायेंगे. साथ ही कहा कि वे जिन आकांक्षाओं को पूरा नहीं कर सके,  उसे जल्द से जल्द पूरा करने के लिए अपना सबकुछ लगा दूंगा.

हेमंत सोरेन ने अपने ट्वीटर पर पांच साल पुरानी एक पेपर क्लीप शेयर की है,  जिसमें उन्होंने रघुवर दास को सत्ता सौंपते हुए 2014 तक की उनकी सरकार के अल्प काल में जनता के लिए किये गये कल्याणकारी कार्यों को जारी रखने का आग्रह रघुवर दास से किया था. इसी तर्ज पर अब हेमंत सोरेन ने रघुवर दास के कल्याणकारी कामों को आगे ले जाने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें : #Palamu: राधाकृष्ण किशोर, शिवपूजन मेहता, ददई दुबे, सुधा चौधरी सहित 68 उम्मीदवारों की जमानत जब्त, 40 उम्मीदवारों को ‘नोटा’ से भी कम वोट पड़े

हेमंत सोरेन को राज्यपाल से मिल चुका है न्यौता

राज्यपाल ने हेमंत सोरेन को मुख्यमंत्री मनोनीत करते हुए सरकार बनाने का न्यौता दिया है. मंगलवार की रात 8 बजे हेमंत सोरेन ने गठबंधन के विधायकों के साथ मिलकर सरकार बनाने का समर्थन पत्र सौंपा था. अब रविवार 29 दिसंबर को हेमंत सोरेन मंत्रिमंडल के साथियों के साथ शपथ ग्रहण करेंगे. शपथग्रहण समारोह मोरहाबादी मैदान में आयोजित किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें :  लोहरदगा: फिर से पकड़ बनाने की कोशिश में भाकपा माओवादी,  संगठन में शामिल होने के लिए बनाया जा रहा दबाव  

सोनिया और राहुल को बधाई देने दिल्ली गये हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन राज्य गठबंधन के बड़े नेताओं के साथ कांग्रेस आलाकमान सोनिया और राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं. हेमंत सोरेन ने कहा कि कांग्रेस भी गठबंधन का साथी है जिनका समर्थन मिला है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बधाई देने के साथ आशीर्वाद लेने भी पहुंचे हैं. सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ मिलकर कांग्रेस के मंत्रियों की  सूची फाइनल किये जाने की चर्चा है.

इसे भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार: कहीं 11 सासंदों की साख पर संकट न खड़ा कर दे

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: