ChaibasaJharkhandLead NewsMain SliderNEWS

चाईबासा में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, चली सैकड़ों राउंड गोलियां

CHAIBASA : झारखण्ड के चाईबासा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच सुबह मुठभेड़ हो गयी.जानकारी के मुताबिक जवान सर्च ऑपरेशन पर निकले थे, इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दिया, हमला होते देख जवानों ने भी मोर्चा सम्भालते हुए जवाबी कार्रवाई की. दोनों ओर से सैकड़ों राउंड गोलीयां चली .

इसे भी पढ़ें : यूपी विधानसभा चुनाव में कूदेगा जेडीयू, 200 सीटें पर मैदान में उतरने की तैयारी

पश्चिमी सिंहभूम जिला के गुदड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस और उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के बीच मुठभेड़  हुई, जिस जंगल में मुठभेड़ चल रही है वो चक्रधरपुर अनुमंडल क्षेत्र में है, जहां हार्डकोर उग्रवादी दिनेश गोप अपने दस्ते के साथ सक्रिय रहता है. पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा को मिली सूचना के आधार पर जिला पुलिस बल और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने पूरे इलाक़े में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, इस ऑपरेशन के क्रम में रविवार की सुबह दस्ते के साथ पुलिस की मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में पुलिस को भारी पड़ता देख दिनेश गोप का दस्ता पीछे हट गया.

advt

इसे भी पढ़ें : जानिये शत्रुघ्न सिन्हा ऐसा क्या लिखा ट्वीट में जो भाजपा में वापसी की लग रही हैं अटकलें

पुलिस पूरे इलाक़े में अपना सर्च अभियान चला रही है. क़रीब आधा घंटे की मुठभेड़ में दोनों ओर से जानमाल के नुक़सान की सूचना नहीं है. दिनेश गोप की तलाश पुलिस को लंबे समय से है. कई बार तो दस्ते के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है.

पश्चिमी सिंहभूम जिला के पुलिस अनुसार गुदड़ी और बंदगांव के जंगली इलाक़े में पीएलएफआइ के साथ मुठभेड़ हुई है. अभी पूरे इलाक़े में सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: