न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनतेरस में इन राशियों वाले पार्टनर को ‘सोना’ गिफ्ट करना पड़ सकता है महंगा

39

NW Desk: दिवाली से पहले सभी धनतेरस की तैयारियों में लगे हैं. इस बार धनतेरस का पर्व 5 नवम्बर को है. ऐसे में अगर इस धनतेरस पर आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें कोई गोल्ड ज्वेलरी गिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं तो जान लें ऐसा करना इन 4 राशि के लोगों को इस धनतेरस पर मंहगा पड़ सकता है. जी हां, इस बार धनतेरस के दिन लोग सोने-चांदी से बनी वस्तुएं खरीदने के साथ अपने घर में नयी-नयी चीजें खरीदकर लाते हैं. लेकिन, इन 4 राशिवालों ने अपने पार्टनर को आज सोना या चांदी गिफ्ट किया तो वह अपने पार्टनर को खो सकते हैं. तो आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में.

इसे भी पढ़ें: झारखंड: धनतेरस के दिन होगा 300 करोड़ का कारोबार

धनतेरस में किन राशियों के लोगों को सोना नहीं दें

कहा जा रहा है इस धनतेरस पर मेष, कर्क, सिंह धनु राशि वाले लोगों के लिए सोना खरीदना या उसे पहनना बहुत अच्छा होने वाला है. लेकिन वृष, मिथुन, कन्या कुंभ राशि वाले लोगों के लिए सोना खरीदना उत्तम नहीं होता है. जी हां, ऐसे में अगर आपके पार्टनर की राशि वृष, मिथुन, कन्या कुंभ है तो गलती से भी उन्हें सोना ना दें. वरना, वह आपको छोड़कर जा सकते हैं. वहीं धनतेरस पर वृश्चिक मीन राशि के लोगों के लिए सोने का प्रभाव मध्यम रहता है.

इसे भी पढ़ें: राजद के राजभवन मार्च में लाठीचार्ज, बीच सड़क पर धरने पर बैठे तेजस्‍वी यादव

धनतेरस में सोना खरीदने के नुकसान

कहा जाता है इन लोगों के लिए सोना खरीदना ना बहुत ज्यादा शुभ ना बहुत ज्यादा अशुभ फल लेकर आता है. वहीं अगर वृष, मिथुन, कन्या कुंभ राशि वाले लोग आज सोना खरीदते हैं तो उन्हें नुकसान हो सकता है. इसी के साथ तुला मकर राशि वाले लोगों के लिए सोना धारण करना खरीदना बिल्कुल ठीक नहीं होता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: