Crime NewsDhanbadJharkhandJharkhand PoliticsJharkhand StoryMain SliderNEWSRanchi

धनबाद: CISF एनकाउंटर में मारे गए युवकों के परिजनों से मिले ढुल्लू महतो, CBI जांच की मांग की

Dhanbad: बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो मंगलवार को मुठभेड़ में मारे गए प्रीतम चौहान, अताउल्ला अंसारी व शहजाद खान के परिजनों से मिले. इस दौरान विधायक ने गोली चलाने वालों के साथ साथ इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को फांसी देने की मांग की.  कहा कि मैं राज्य सरकार एवं केन्द्र सरकार से इस घटना की सीबीआई जांच की मांग करता हूं. इस मौके पर विधायक ढुल्लू महतो ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमला बोला. कहा कि हेमंत सोरेन एवं उनका पूरा कुनबा झारखंड को लूटने में लगे हुए हैं. झारखंड की गरीब जनता की सुध लेने की फुर्सत नहीं है. इस क्रम में उन्होंने मृतक प्रीतम चौहान, शहजाद खान के परिजनों व अन्य से घटना के दो दिनों के बाद उनका सुध लेने पर दुःख व्यक्त किया.
इसे भी पढ़ें: विधानसभा की 22वीं वर्षगांठ पर सीएम, स्पीकर समेत महज 22 विधायक ही पहुंचे, लोकतंत्र के मंदिर के प्रति माननीयों की दिखी उदासीनता

CISF व BCCL प्रबंधन पर कार्रवाई की उठी मांग

मालूम हो कि तेलोटांड़ निवासी मृतक प्रीतम चौहान की पत्नी सानिया देवी ने बाघमारा थाना पहुंच कर पुलिस को लिखित शिकायत दी है. शिकायत में सीआईएसएफ व बीसीसीएल प्रबंधन पर पति के हत्या करने की बात कहते हुए करवाई की मांग की है. इधर, रथटांड़ निवासी मृतक मो. अताउल्ला के पिता मुस्लिम मियां ने भी बाघमारा थाना पहुंच कर पुलिस से बीसीसीएल प्रबंधन, सीआईएसएफ के साथ कोयले के अवैध धंधेबाजों के खिलाफ करवाई की मांग की है. इस संबंध में पूछे जाने पर बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू ने बताया कि थाना में मृतकों के परिजनों ने लिखित शिकायत दी है. शिकायत पर जांच पड़ताल के बाद न्याय संगत कारवाई की जाएगी.

बगोदर विधायक विनोद सिंह और निरसा के पूर्व विधायक अरूप चटर्जी कल बेनीडीह घटना स्थल का करेंगे दौरा

मासस नेता सह निरसा के पूर्व विधायक अरूप चटर्जी ने कहा कि बेनीडीह गोली कांड दुखद और निंदनीय है. मामले की जानकारी मिलने के बाद माले नेता सह बगोदर विधायक विनोद सिंह के साथ बुधवार को सुबह 8 बजे बेनीडीह घटना स्थल पर जायेंगे. श्री चटर्जी ने कहा कि बेनीडीह मामले को लेकर संबंधित अधिकारियों से बात किया जा रहा है. कल घटना स्थल का मुआयना के बाद पीड़ित परिजनों के संबंध में जानकारी दिया जायेगा. पूर्व विधायक अरूप चटर्जी ने कहा कि घटना को लेकर मासस और माले गंभीर है.

Related Articles

Back to top button