Lead NewsSportsTRENDING

क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड से की सगाई,  शादी को लेकर किया खुलासा

मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुई सगाई में करीब 75 लोग आए थे

Mumbai : भारतीय क्रिकेट टीम के  तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है. शार्दुल और पारुलकर की सगाई का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है. मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में दोनों की सगाई हुई है. इस प्रोग्राम में दोनों के परिवार के कुछ करीबी लोग ही इसमें शामिल हुए. सगाई में करीब 75 लोग आए थे. द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शार्दुल ने खुलासा किया है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद शादी करेंगे.

शार्दुल का करियर

30 साल के शार्दुल ने भारत के लिए अबतक चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. बीसीसीआई ने उन्हें अभी आराम दिया है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में अर्धशतक जड़कर एक बल्लेबाज के रूप में भी अपनी पहचान बनाई है. शार्दुल हाल में खत्म हुई टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे. वे केवल दो ही मैच खेले थे और कोई विकेट नहीं लिया था.

advt

इसे भी पढ़ें :मंत्री रामेश्वर उरांव ने केंद्र से MSP की मांगी गारंटी, कहा- कृषि कानून वापस लेने के बावजूद भी किसानों की चिंता नहीं हुई खत्म

चेन्नई सुपरकिंग्स जुड़े हैं

शार्दुल मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र पालघर से हैं. उन्होंने 2017 में टीम इंडिया के लिए लिमिटेड ओवरों के क्रिकेट में और 2018 में टेस्ट में डेब्यू किया था. वह मुंबई की रणजी चैंपियन टीम के भी सदस्य रहे हैं. आईपीएल में उन्होंने पंजाब किंग्स के साथ शुरुआत की थी. लेकिन बाद में वह चेन्नई सुपरकिंग्स जुड़े और 2018 और 2021 में आईपीएल खिताब जीतने वाली महेंद्र सिंह धौनी की टीम का हिस्सा रहे.

इसे भी पढ़ें :UP में सपा, कांग्रेस, बीएसपी को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए दो पूर्व मंत्री सहित 5 बड़े नेता

 

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: